नई दिल्ली. भारत की अग्रणी चार पहिया वाहन एसयूवी निर्माता महिन्द्रा एंड महिन्द्रा लिमिटेड एम एंड एम ने 40 नए बदलावों और खूबियों के साथ अपनी नई केयूवी 100 एनएक्सटी को यहां मध्यप्रदेश के बाजार में बिक्री के लिये पेश किया. एम एंड एम लिमिटेड के सीनियर जनरल मैनेजर सेल्स दीपक कपूर ने संवाददाताओं को बताया, 40 नए फीर्चस और इनहेंसमेंट के साथ केयूवी 100 एनएक्सटी अब नई ज्यादा अक्रामक एसयूवी डिजाइन, ज्यादा हाई टेक फीर्चस, ज्यादा प्रीमियम इंटेरियर्स, ज्यादा रिफाइंड इंजन और आनंद दायक वाहन चालन का अनुभव प्रदान करती है.

शानदार लुक और बेहतर कंफर्ट फील देती है मारुति सुजुकी S Cross, जानें फीचर और कीमत

शानदार लुक और बेहतर कंफर्ट फील देती है मारुति सुजुकी S Cross, जानें फीचर और कीमत

उन्होंने बताया कि केयूवी 100 एनएक्सटी 5 वेरिएंटस में 5 तथा 6 सीटों और पेट्रोल एवं डीजल के विकल्पों में 4.5 लाख रूपये से लेकर 7.5 लाख रूपये तक के मूल्य वर्ग में उपलब्ध है. उन्होंने बताया कि जनवरी 2016 में बाजार में उतारे गये केयूवी 100 के देशभर में 60,000 संतुष्ट ग्राहक है तथा ग्राहको से मिले सुझावों पर इसके नये माॅडल में कई बदलाव कर इसका उन्नत मॉडल एनएक्सटी बनाया गया है.

उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में एसयूवी सेगमेंट में 41 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी के साथ महिन्द्रा अव्वल स्थान पर है. उन्होंने बताया कि मध्यप्रदेश में केयूवी 100 के 3000 ग्राहक हैं तथा इसके नये मॉडल को भी प्रदेश में अच्छा प्रतिसाद मिलने की उम्मीद है.

कपूर ने बताया की रि लांच किये गये केयूवी 100 एनएक्सटी में ज्यादा हाई टेक फीचर्स जैसे कि जीपीएस नेविगेशन के साथ नया 7 इंच टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वाइस अलर्टस के साथ ड्रायवर इंफरमेंशन सिस्टम, महिन्द्रा ब्लू सेंस टेक्नोलॉजी तथा एक इलेक्ट्रानिक टेम्प्रेचर कंट्रोल पैनल जैसी और कई खूबियां उपलब्ध करायी गयी हैं.