नई दिल्ली: भारतीय कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने अपनी हैचबैक Tiago का एक लिमिटेड एडिशन Wizz भारत में लांच कर दिया है. नई टाटा टियागो विज के पेट्रोल एडिशन की शुरुआती कीमत 4.52 लाख रुपए है, जबकि डीजल वर्जन की कीमत 5.30 लाख रुपए से शुरू होती है. कंपनी के मुताबिक यह एक लिमिटेड एडिशन वाली कार है और इसे स्पोर्टी लुक देने के लिए एक एसेसरीज किट जोड़ी गई है.

टाटा टियागो की भारत में अच्छी बिक्रि हुई है और हाल ही में कंपनी ने इसमें AMT (ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन) वैरिएंट उतारा था. कंपनी ने इस लिमिटेड एडिशन में कोई मकैनिकल बदलाव नहीं किया है.

कार के फीचर्स

टियागो Wizz में डुअल-टोन इंटीरियर दिया गया है, जो पिआनो ब्लैक फिनिश और स्पोर्टी रेड कलर में आया है. कार में नए पैटर्न वाला सीट फैब्रिक भी लगाया गया है. ये सब चीजें इस कार को पहले से ज्यादा स्टाइइलिश और स्पोर्टी लुक देती हैं.

इस स्पेशल एडिशन कार में कॉनट्रास्ट ब्लैक रूफ, ग्रिल पर रेड हाइलाइट और व्हील कैप्स दिए गए हैं. इसमें स्टैंडर्ड रूफ रेल भी मौजूद हैं. हालांकि इस कार में अलॉय व्हील्स नहीं दिया गया है. Tiago Wizz में स्टैंडर्ड मॉडल की ही तरह 1.0 लीटर डीजल और 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है.