नई दिल्ली: बिहार के ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय दरभंगा के परीक्षा विभाग में बड़ी लापरवाही सामने आई है. जहां कॉलेज से फाइनल कर रही एक छात्रा उस समय हैरान रह गई, जब उसने अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करना चाहा तो उसके पास एक महिला की बिकिनी फोटो लगा एडमिट कार्ड डाउनलोड हो गया. इस तरह के एडमिट कार्ड को देखकर छात्रा रो पड़ी. इस मामले की जानकारी लगते ही दूसरे छात्र भी आक्रोशित हो गए. वहीं ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक ने इस मामले में जांच की बात कही है. इसके साथ ही छात्रा को नया एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है.

बता दें कि यह मामला मधुबनी जिले के खजौली स्थित एसएमजे कॉलेज का है. पीड़िता बीए थर्ड इयर की छात्रा है. दरअसल बीए थर्ड पार्ट की परीक्षा 10 अप्रैल 2018 से होनी है, जिस वजह से एक छात्रा अपना ए़डमिट कार्ड इंटरनेट से डाउनलोड कर रही थी लेकिन जैसे ही कार्ड डाउन लोड हुआ तो छात्रा के होश उड़ गए. एडमिट कार्ड में छात्रा की तस्वीर की जगह अश्लील फोटो लगी हुई थी. जिसके बाद छात्रा पेरशान होकर रोने लगी.

छात्रा ने इस बात की शिकायत विश्वविद्यालय के परीक्षा विभाग में की तो परीक्षा विभाग हरकत में आया और एडमिट कार्ड को तुरंत वेबसाइट से हटाया गया. इस मामले में दरभंगा स्थित ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक डॉ कुलानंद यादव ने बताया कि हो सकता है कि परीक्षा संबंधी डाटा के साथ किसी ने छेड़छाड की है, जिस वजह से ऐसा हुआ है. इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है.