पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव 12 मई को ऐश्वर्या राय के साथ परिणय सूत्र में बंधने को तैयार हैं. ऐश्वर्या पूर्व सीएम दरोगा राय की पोती और वरिष्ठ पार्टी नेता चंद्रिका राय की बेटी हैं. शुक्रवार को खुद तेज प्रताप ने ऐश्वर्या के साथ शादी की खबर की पुष्टि की थी. लोगों में पहले ही इनकी शादी को लेकर खासा क्रेज था, अब इन दोनों की साथ आई तस्वीरों ने इसे और बढ़ा दिया है.

Tej Pratap and Aishwarya Rai with relatives

दोनों की तस्वीरें अब तक सामने नहीं आई थी. लेकिन सोशल मीडिया पर इन दोनों की एक तस्वीर अब नजर आ रही है. ये तस्वीर रविवार को पटना एयरपोर्ट पर खींची गई थी. जब तेजप्रताप अपने पिता लालू यादव से मिलकर दिल्ली से लौट रहे थे तभी यहां ये मुलाकात हुई. लालू यादव इलाज के लिए दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं. जब से तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी की खबरें आई हैं, सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या की तस्वीरों की बाढ़ आ गई है. लोगों जानना चाहते हैं कि आखिर ऐश्वर्या कौन हैं और क्या करती हैं.

मिलें, तेज प्रताप की होने वाली दुल्हनिया ऐश्वर्या राय से, जानें क्या करती हैं, कितनी पढ़ी हैं

मिलें, तेज प्रताप की होने वाली दुल्हनिया ऐश्वर्या राय से, जानें क्या करती हैं, कितनी पढ़ी हैं

एयरपोर्ट पर ली गई इस तस्वीर में तेज प्रताप थोड़े शर्मीले से नजर आ रहे हैं और उन्होंने कैजुअल कपड़े पहने हुए हैं. उन्होंने नीली जींस और नीली शर्ट पहनी हुई है. उनकी होने वाली पत्नी ऐश्वर्या सफेस कुर्ते में दिख रही हैं और बेहद सोवर लग रही हैं. दोनों इस तस्वीर में मुस्कुरा रहे हैं.

दरअसल, जब तेज प्रताप दिल्ली से लौट रहे थे, तभी ऐश्वर्या के परिवार वाले भी एयरपोर्ट पर मिल गए जो शादी की खरीदारी के लिए दिल्ली जा रहे थे. तेज प्रताप इनके पास पहुंच गए और मुलाकात का सिलसिला चल निकला. इस दौरान सभी ने फोटो भी खिंचवाई जो अब सोशल मीडिया पर नजर आ रही है. बता दें कि कि तेज प्रताप और ऐश्वर्या की सगाई 18 अप्रैल 2018 को हुई है और शादी 12 मई को पटना में होगी.