नई दिल्ली. दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार आज अपने कार्यकाल के 3 साल पूरे कर रही है. 14 फरवरी 2015 के दिन, 3 साल पहले 70 में से 67 सीटें जीतकर आई आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार ने सत्ता संभाली थी. केजरीवाल सरकार इस दिन को जश्न के रूप में मनाने की तैयारी भी कर चुकी है. बुधवार सुबह 11 बजे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित कैबिनेट के सभी मंत्री अपने 3 साल के कार्यों का गुणगान करेंगे. इसके बाद एक घंटे तक आम लोगों से सवाल लिए जाएंगे.

इस अवसर पर दिल्ली के सीएम केजरीवाल एक गाना भी लॉन्च करेंगे. इस गाने की थीम 3 साल पहले वाली ही होगी…’5 साल केजरीवाल’. हालांकि गाने के लिरिक्स बदले गए हैं और इस नए गाने में बताने की कोशिश की गई है कि 3 साल में आप सरकार ने कितना काम किया है. आगे सरकार क्या करेगी ये भी गाने में बताया गया है. गाने के बोल दिलीप पांडे ने लिखे हैं और संगीत दिया है विशाल ददलानी ने.

गाने के लिरिक्स इस तरह से हैं.

पूरी बहुमत देकर देखी, आम आदमी की ताकत देखी
काफी कुछ बदला, और बदलेंगे दिल्ली का हाल
अभी हुआ तीन साल केजरीवाल, अब होगा शानदार 5 साल केजरीवाल
मांगे दिल्ली दिल से… मोहल्ला क्लिनिक फिर से
पानी बिल मुफ्त, बिजली आधा
दिल्ली से निभाया केजरीवाल ने वादा

फरवरी 2015 में सत्ता में आने से पहले आप सरकार ने गाना- पांच साल केजरीवाल- पेश किया था और पिछले साल सरकार की दूसरी वर्षगांठ पर एक किताब जारी की थी. अब 14 फरवरी 2018 के दिन केजरीवाल और उनके मंत्री सोशल मीडिया और फोन कॉल के जरिये लोगों के सवाल का जवाब देंगे.