फिल्मी स्टंट को रियल लाइफ में करने का शौक कई बार लोगों  की जान आफत में डाल देता है. ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने को मिला है. दरअसल ऑफिस पर धमाल मचाने वाली फिल्म बाहुबली 2 का खुमार लोगों के सिर से उतरता दिखाई नहीं दे रहा है. एक शख्स फिल्म बाहुबली में प्रभास द्वारा हाथी पर चढ़ने के स्टंट को करने के चक्कर में बुरी तरह घायल हो गया. जी हां, केरला के तोडुपुज़ा जिले में एक युवक हाथी के सामने उसी स्टंट को करना चाहता था. लेकिन तभी हाथी ने उस शख्स को उठाकर फेक डाला.

इस वीडियो में आप साफ़ तौर पर देख सकते है कि कैसे एक शख्स हाथी के पास जाता है और उसे केले खिलाते हुए बाहुबली के स्टंट को निभाने की कोशिश कर रहा है. लेकिन इस शख्स का बर्ताव हाथी को पसंद नहीं आया और उसने उस व्यक्ति को उठाकर दूर फेक दिया. हवा में लहराता हुआ युवक कई फीट दूर जा गिरा. इस हादसे में युवक के सिर पर बुरी तरह से चोट लगी और वो मौके पर ही बेहोश हो गया. जिसके बाद उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया.

वैसे ये पहला मौका नहीं जब बाहुबली के स्टंट के करने के चक्कर में कोई घायल हुआ हो. मुंबई के पास भिवंडी के एक शख्स ने भी फिल्म बाहुबली एक सीन की तरह झरने से कूदने की कोशिश की थी. जिसके कारण युवक की मौत हो गई थी.