खिलाड़ी अक्षय कुमार और उनकी बातें आज कल बड़ी चर्चा में रहती है। वो भी अब खान एक्टर्स की तरह ही हो गए हैं जो कुछ भी बोल दें तो वो बड़ी खबर बन जाती है। अक्षय कुमार की फैन फॉलोविंग पिछले 1-2 सालों में खूब बढ़ी है और यही वजह है जो मीडिया उन पर अपनी नज़रे बनाई रहती है और वो जो भी कह देते हैं उसे हेडलाइन बना दिया जाता है। अब हाल ही में अक्षय कुमार करण जोहर के शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में कह दिया था की वो स्टारडम की रेस में तीनो खान से ज्यादा चलेंगे क्योंकि तीनो खान स्मोकिंग करते हैं। अक्षय का ये एपिसोड़ जैसे ही ऑन एयर हुआ मीडिया ने इस बयान को लेकर खूब खबरें बनाई और अब मिस्टर परफेक्टशनिस्ट ने खिलाड़ी के इस बयान का करारा जवाब दिया है।

खिलाड़ी अक्षय कुमार का सेंस ऑफ़ ह्यूमर कितना अच्छा है ये हमें बताने की ज़रूरत नहीं है। प्रेस कांफ्रेंस हो या कोई चैट शो, अक्षय के बात करने का अंदाज़ हर किसी का दिल जीत लेता है। हाल ही में खिलाड़ी अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ करण जोहर के विवादित शो कॉफ़ी विद करण में पहुंचे था। शो में यूँ तो कई दिलचस्प बातें हुई लेकिन जो लाइन लोगों और मीडिया को सबसे ज्यादा पसंद आई वो थी खिलाड़ी की वो बात जो उन्होंने खान एक्टर्स के बारे में कही थी। यह भी पढ़ें: अपने इस दुश्मन को अक्षय कुमार ने फिर लगाया गले…साथ में करेंगे फिल्म

शो के दौरान करण जोहर ने अक्षय कुमार से पूछा की उन्हें क्या लगता है की स्टारडम की रेस में आगे तक कौन जाएगा, वो या खान एक्टर्स। जिसपर अक्षय ने बड़ा ही बढ़िया और दिलचस्प जवाब दिया। उन्होंने कहा की अगर खान एक्टर्स ने स्मोकिंग छोड़ दी तो वो लोग आगे तक जायेंगे नहीं तो वो खुद। अक्षय का ये बयान हर मीडिया ने कवर किया और उनकी बात की चर्चा हर जगह थी। अब खिलाड़ी के इस बयान का जवाब दिया है खुद आमिर खान ने।

हाल ही आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ का प्रमोशनल इवेंट था। इस इवेंट पर बातचीत के दौरान एक पत्रकार ने आमिर से अक्षय के बयान की ज़िक्र किया और पुछा की क्या वो भी ऐसा ही मानते हैं जिसपर आमिर ने जवाब दिया की “स्मोकिंग से एक्टिंग को कोई फर्क नहीं पड़ता है, हाँ लेकिन स्टैमिना पर फर्क पड़ता हैं, आपकी हेल्थ पर ख़राब होती है और अगर आपकी हेल्थ ख़राब होगी, तो मैं तो यही कहूंगा की स्मोक ना करें और मैं भी कोशिश करता हूँ की ना करूँ।” यह भी पढ़ें: इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का हिस्सा बने अक्षय कुमार, आयेंगे डबल रोल में नज़र

आमिर खान ने साफ़ कर दिया की वो भले ही स्मोक करते हैं लेकिन इससे उनकी फिल्में और एक्टिंग पर कोई असर नहीं होगा। यानी स्टारडम की रेस में वो आगे तक जायेंगे।