बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के लिए साल 2018 नया सौगात लेकर आया है. एक के बाद एक करके उनके पास कई बड़ी फिल्मों के ऑफर हैं. वहीं अब उन्हें रियल एस्टेट कंपनी लोढ़ा ग्रुप ने अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है. एक बयान के मुताबिक, कंपनी ने सोमवार को एक वैश्विक विज्ञापन अभियान ‘कम होम टू द बेस्ट, कम होम टू लोढ़ा’ भी जारी किया. जो लोढ़ा परियोजनाओं के वास्तविक लोकेशनों पर फिल्माया गया है. इनमें अक्षय कुमार हैं.

अक्षय ने कहा, “लोढ़ा ग्रुप के साथ साझेदारी करने पर मैं बेहद खुश हूं, जो आज भारत में रह रहे लोगों के तौर-तरीके में बदलाव ला रहा है. ब्रांड कीमत की पहवाह किए बिना पिछले तीन दशकों से लगातार उच्च गुणवत्ता की सेवा और सुविधा प्रदान करने के लिए काम कर रहा है.”

अभिनेता इस कंपनी के अभियान के तहत कई विज्ञापनों में नजर आएंगे, जो भारत और अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में दो महीने तक चलेगा. लोढ़ा ग्रुप के प्रबंध निदेशक अभिषेक लोढ़ा ने कहा कि अक्षय कुमार को कंपनी का ब्रांड एंबेसडर बनाना बहुत संतुष्टि व खुशी प्रदान करने वाला क्षण है.

अगर फिल्मों के बारे में बात करे तो जल्द ही अक्षय फिल्म ‘गोल्ड’ में नजर आएंगे. वह पहली बार एक्सल इंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी व फरहान अख्तर के साथ काम कर रहे हैं.

फिल्म ‘गोल्ड’ का निर्देशन रीमा कागती कर रही हैं. वहीं इस फिल्म के जरिए टीवी एक्ट्रेस मौनी राय बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.

(इनपुट आईएएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.