फिल्म ‘बाहुबली’ से दुनिया भर की नजरों में छाए सुपरस्टार प्रभास को बैसाखी के मौके पर पंजाब से निमंत्रण भेजा गया है. इस निमंत्रण के तहत उनसे इस साल बैसाखी का जश्न पंजाब में मनाने का आग्रह किया गया है. यह जानकारी अभिनेता से जुड़े सूत्रों ने दी है. सूत्रों ने कहा, “बाहुबली सीरीज की रिलीज और सफलता ने पंजाब में भी प्रभास को लोकप्रिय बनाया है. कुछ समय से हमें पंजाब के विभिन्न विश्वविद्यालयों से खास निमंत्रण मिल रहे हैं जो बैसाखी के खास अवसर पर प्रभास को विशेष अतिथि के तौर पर बुलाने के लिए उत्सुक हैं.”

‘राइजिंग स्टार 2’ के सेमीफाइनल में नजर आएंगी आलिया भट्ट, करेंगी ‘राजी’ का प्रमोशन

साल 2017 में ‘बाहुबली 2’ के प्रचार के दौरान प्रभास इस त्यौहार को मनाने के लिए चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का दौरा कर चुके हैं. उस समय प्रभास ने कहा था कि चंडीगढ़ में बैसाखी का त्यौहार मनाना और यूनिवर्सिटी के युवाओं के साथ बातचीत करना एक मजेदार अनुभव रहा.

rgrdsdt1 copy

सूत्रों ने कहा कि प्रभास की टीम और स्वयं प्रभास इस बात से काफी खुश हैं कि पंजाब एक बार फिर बैसाखी के अवसर पर उनकी मेजबानी करना चाह रहा है. फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग में व्यस्त प्रभास ने इस निमंत्रण पर कोई निर्णय नहीं लिया है.

अभिनेता के करीबियों की मानें तो प्रभास शूटिंग में व्यस्त हैं और ऐसे में पंजाब के दौरे के लिए उनके व्यस्त शूटिंग शेड्यूल से थोड़ा सा समय निकालने की पूरी कोशिश की जा रही है. बता दें कि जीक्यू मैगजीन ने हाल ही में प्रभास को कवर पेज पर जगह दी है. इस मैगजीन के इस स्पेशल एडिशन के बाद ही प्रभास के फैन्स खुश नजर आ रहे हैं. -इनपुट आईएएनएस