बैंडिट क्वीन, स्लमडॉग मिलियनेयर, पीपली लाइव, पान सिंह तोमर और जॉली एलएलबी जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता सीताराम पंचाल की तबियत को लेकर सोशल मीडिया पर इन दिनों एक मुहीम छिड़ी हुई है. दरअसल फेसबुक पर केतन दीक्षित नामक शख्स ने एक पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘सीताराम को कैंसर जैसी भयानक बीमारी हो गई हैं और पैसों की तंगी के चलते उनका इलाज नहीं हो पा रहा हैं. वो अपने परिवार के कमानेवाले इकलौते शख्स है. ऐसे में हमारी और आपकी छोटी-छोटी मदद सीताराम जी को कैंसर से लड़ने में मदद करेगी.

सीताराम लगभग तीन सालों से कैसर से लड़ रहे हैं और बिना एलोपैथ के इलाज करा रहे हैं. क्योंकि उनका शरीर काफी कमजोर हो चुका है और एलोपैथ के साइड इफेक्ट्स को वो नहीं झेल सकते. ऐसे में उन्होंने आयुर्वेद के जरिए इसका इलाज कराने का फैसला लिया. लेकिन उनकी तबियत काफी खराब है और पैसो की तंगी के चलते उनका सही से इलाज नहीं हो पा रहा हैं. ऐसे में अब उनकी मदद के लिए पैसे जुटाए जा रहे है.

सीताराम पंचाल ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट लिखकर लोगों से मदद मांगी है.

खबरों के मुताबिक सीताराम की तबियत की बारें में सुनकर कई सितारें भी सामने आए है. संजय मिश्रा, सुशांत सिंह, मुकेश तिवारी, मनोज जोशी और प्रोड्यूसर राकेश पासवान जैसे कई लोगों ने सीताराम की मदद करने की कोशिश की है. तो वहीं फिल्ममेकर अश्विनी चौधरी ने भी ट्वीट कर लोगों से मदद की अपील की हैं.

सीताराम के लिए आम लोग भी सामने आ रहे हैं. परिवार के मुताबिक लोगों ने 50 और 100 से लेकर दस हजार रुपए तक की मदद की हैं.