‘मसान’ और ‘हरामखोर’ जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ने वाली श्वेता त्रिपाठी इन दिनों अपनी शादी को लेकर मीडिया में छाई हुई हैं. मीडिया की मानें तो श्वेता ऐक्टर और रैपर चैतन्य शर्मा उर्फ ‘स्लोचीता’ से 29 जून को शादी करने जा रही हैं. श्वेता, चैतन्य से उम्र में 5 साल बड़ी हैं. फिल्म मसन में श्वेता की एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

What’s up Chips!? 👋🏻

A post shared by Chaitnya Sharma (@_slowcheeta_) on

श्वेता ने बताया, ‘हम लोग दिल्ली में एक परफॉर्मेंस के दौरान मिले थे लेकिन हमारी आपस में कोई बातचीत नहीं हुई. जब हम वापस लौट रहे थे तो फ्लाइट में हमारी सीट एक साथ थी. उन्होंने बतायाकि उस समय 5 बज रहे थे, लेकिन हमने पूरा सफर बातों में ही निकाल दिया. इसके बाद उन्होंने बताया हमें पता ही नहीं चला सफर कब में कट गया.

अपने प्रपोजल के बारे में श्वेता ने बताया कि, ‘चैतन्य ने मुझे मुंबई के एक परफॉर्मिंग क्लब कुक्कू क्लब में प्रपोज किया था. चैतन्य ने मुझे बताया कि उसका नया प्ले हैं और मुझे वह देखना चाहिए. इसके बाद जब मैं प्ले देखने गई तो चैतन्य ने मुझे प्रपोज कर दिया.’ बता दें कि चैतन्य ने अपनी बॉडी पर श्वेता के नाम का टैटू भी बनवाया है. खबर है कि दोनों की शादी गोवा में दोनों परिवार के लोगों और नजदीकी लोगों की मौजूदगी में होगी.

What’s up chips @battatawada

A post shared by Chaitnya Sharma (@_slowcheeta_) on

बता दें कि श्वेता दिल्ली के पूर्व चीफ सेक्रटरी पीके त्रिपाठी की बेटी हैं. श्वोता बॉलिवुड में ऐक्टिंग करने के लिए 10 साल पहले मुंबई चली गई थीं. श्वेता ने लंबे समय तक थिएटर किया है और फिल्मों में आने से पहले उन्होंने कई शॉर्ट फिल्मों और विज्ञापनों में भी काम किया है. श्वोता ने ‘हरामखोर’, मसान और त्रिश्ना जैसी फिल्मों में काम क्या है. विकी कौशल के साथ उनकी फिल्म ‘मसान’ पहले रिलीज हो गई थी. फिलहाल श्वेता ‘कार्गो’ फिल्म में काम कर रही हैं जो एक साइंस फिक्शन फिल्म है.