एक बार फिर सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर उनके बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा की शादी को लेकर खबर फैली है. खबरों की मानें तो दोनों अगले महीने शादी के बंधन में बंध जाएंगे. इससे पहले शादी जेनेवा में होनी थी लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि शादी मुंबई में 6 और 7 मई को होगी.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक संगीत सेरेमनी की तैयारी में कपूर खानदान जुट गया है. सोनम कपूर के संगीत सेरेमनी को फराह खान कोरियोग्राफ करेंगी. घर के सभी फैमिली मेम्बर सोनम के हिट गानों पर परफॉर्म करेंगे. शादी बांद्रा या जुहू के होटल में हो सकती है. वहीं शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दिल्ली में रखा जाएगा क्योंकि आनंद दिल्ली के रहने वाले हैं.

Sonam-Kapoor-Anand-Ahuja

ऐसी भी खबर है कि शादी के लिए न्योता कई बड़े सेलिब्रेटीज को भेजा जा चुका है जिनमें रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान जैसे सितारे शामिल हैं.

Sonam Kapoor

अगर सोनम के प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो वह जल्द ही ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान और स्वरा भास्कर लीड रोल में हैं.

12 (2)

इस फिल्म के अलावा सोनम बहुत जल्द अनुजा चौहान की बेस्ट सेलिंग नॉवेल ‘द जोया फैक्टर’ पर बन रही फिल्म में नजर आएंगी. इसमें सोनम कपूर के साथ दलकीर सलमान भी नजर आएंगे.

फिल्म की कहानी जोया सिंह सोलंकी के आसपास घूमती है, जो एक विज्ञापन एजेंसी में एक कार्यकारी अधिकारी के रूप में अपनी नौकरी के माध्यम से भारतीय क्रिकेट टीम से मिलती है और क्रिकेट विश्व कप में टीम के लिए भाग्यशाली बन जाती है.