बॉलीवुड की हवा हवाई हीरोइन श्रीदेवी इन दिनों अपनी नई फिल्म मॉम की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म से श्रीदेवी एक बार फिर मां के किरदार में नजर आएंगी. इससे पहले वो ‘इंग्लिश विंग्लिश’ में एक अंग्रेजी ना बोल पाने वाली महिला के किरदार में नजर आ चुकी हैं. डायरेक्टर गौरी शिंदे की इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था. जिसके बाद श्रीदेवी अब दोबारा मां के किरदार में नजर आने जा रही है. लेकिन अब खबर आ रही है कि श्री देवी एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बन्ने जा रही है. जिसने बॉलीवुड को खुद पर गर्व करने का मौका दिया. जी हां, हम बात कर रहे हैं मिस्टर इंडिया की. साल 1987  में आई फिल्म मिस्टर इंडिया को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. यह फिल्म अनिल कपूर और श्रीदेवी की हिट फिल्मों में से एक फिल्म है. अब इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है.

डेक्कन क्रॉनिकल के मुताबिक प्रोडूसर बोनी कपूर को अब एक ऐसी कहानी मिल गई है जिसके दम पर वह मिस्टर इंडिया 2 बनाने जा रहे हैं. इस में श्रीदेवी और अनिल कपूर की जोड़ी एक साथ दिखाई देगी. इसके साथ ही फिल्म में कई नए चेहरे भी नजर आएंगे. हालांकि इस फिल्म को डायरेक्टर शेखर कपूर डायरेक्ट नहीं करेंगे. उन्होंने इसके सिक्वल पर काम करने से मना कर दिया है. ऐसे में बहुत ज्यादा चांसेस है कि डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा या मॉम फिल्म के डायरेक्टर रवि ही मिस्टर इंडिया 2 को डायरेक्ट करे.

ऐसे में देखना होगा कि जब एक बार फिर अनिल कपूर और श्रीदेवी की जोड़ी मिस्टर इंडिया 2 में साथ दिखाई देती है. तो कौन सा मैजिक दिखाती है?