बॉलीवुड में स्टार्स की अगली पीढ़ी ने कदम रखने की शुरुआत कर दी है। पहले सूरज पंचोली और आठिया की जोड़ी ने सलमान खान की फिल्म हीरो के साथ बॉलीवुड में एंट्री की। और अब उन्ही की तरह बाकी स्टारकिड्स भी बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने की तैयारी कर रहे हैं। इन स्टारकिड्स में वरुण धवन, अर्जुन कपूर और टाइगर श्रॉफ ऐसे लोग हैं, जो बॉलीवुड में एंट्री के साथ अपना परचम लहरा चुके हैं।

इनके बाद अब जल्द ही एक ऐसे स्टारकिड की बॉलीवुड में एंट्री होने जा रही है, जो खुद एक एक्शन स्टार का बेटा है। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के एक्शन स्टार सुनिल शेट्टी की, जो जल्द ही अपने बेटे को बॉलीवुड में लांच करने जा रहे हैं। और उनका बेटा भी अपने पिता को रोल मॉडल की तरह देखता है। ये भी सहीं है, जब खुद के पिता बॉलीवुड के इतने बड़े एक्शन स्टार हो, तो बेटा भी उन्ही की तरह बनना चाहे, तो उसमें हैरानी होने की कोई बात ही नहीं है। ये भी पढ़ें: OMG!! इस शख्स को मारना चाहते हैं सलमान.. खुद कबूली ये बात..

बता दें कि सुनिल अपनी बेटी आथिया को बॉलीवुड में लांच करने के बाद अपने बेटे के लिए भी एक बड़ी फिल्म की तलाश में हैं। कहा जा रहा था कि आथिया की तरह अहान को भी सलमान ही लांच करनेवाले थे, लेकिन अब खबर आ रही है कि अहान को साजिद नाडियाडवाला बॉलीवुड में पहला चांस देंगे।

जैसा कि सब जानते हैं सुनिल शेट्टी ने बॉलीवुड में एक एक्शन फिल्म के साथ एंट्री की थी, उसी तरह अहान भी एक एक्शन फिल्म के साथ बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं। खबर मिली है कि वे एक्शन स्पेशलिस्ट से ट्रेनिंग ले रहे हैं। जो एक एक्सटेंसिव प्रोग्राम का हिस्सा है। इसके अलाव वे मार्शल आर्ट्स की भी ट्रेनिंग लेने वाले हैं।

बता दें कि सुनिल शेट्टी ने 1992 में अपनी पहली फिल्म ‘बलवान’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसके बाद उन्होंने रुकना ही नहीं सीखा। इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक हिट देकर बॉलीवुड में अपनी जगह मज़बूत कर ली। अब देखना ये है कि उनका बेटा अपने पिता के तरह ही लोगों का दिल जीत पाता है या नही।