ऐश्वर्या राय बच्चन एक ज़माने में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हुआ करती थी। ऐश जिस फिल्म में होती थी उस फिल्म की वैल्यू अपने आप ही बढ़ जाती थी। उनकी ख़ूबसूरती के दीवाने दुनिया भर में हैं। कई बार तो कई दिग्गजों ने ऐश्वर्या को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला भी कह दिया है। ऐश्वर्या आज भी उतनी ही खूबसूरत हैं जितनी पहले थी लेकिन उनका करियर पहले जितना कामयाब नहीं रहा। प्रेगनेंसी के बाद उन्होंने बॉलीवुड से ब्रेक ले लिया और अब जब उन्होंने वापस फिल्मों में कमबैक किया है तो उन्हें वो प्यार नहीं मिल रहा जो उन्हें पहले मिला करता था।

ऐश्वर्या की कमबैक फिल्म ‘जज़्बा’ और ‘सरबजीत’ कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पायी और उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में उनका इतना कम सीन था की लोग उन्हें जी भरके देख भी नहीं पाए ऐसे में ऐश ने अब वो करने के लिए सोचा है जो उनके एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान सालों से करते आयें हैं। यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय ने सलमान खान के जख्मों पर नमक छिड़का..

ऐश्वर्या राय बच्चन अब जल्द ही छोटे पर्दे पर नज़र आ सकती हैं। खबर है की स्टार प्लस पर जल्द ही नया रियालिटी शो ‘दिल है हिन्दुस्तानी’ शुरू होने वाला है। इस शो में मशहूर रैपर बादशाह बतौर जज नज़र आयेंगे और उनके साथ होंगे करण जोहर और संगीतकार शेखर भी। सूत्रों की माने तो इसी शो को जज करने के लिए ऐश्वर्या को भी अप्रोच किया गया है। ऐश्वर्या ने अभी तक हांमी तो नहीं भरी है लेकिन जहाँ तक खबर है, उसके मुताबिक ऐश हाँ बोल सकती हैं क्योंकि शो के लिए खुद करण जोहर उन्हें मना रहें हैं। यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन छूपा रही हैं अपना बेबी बंप

वैसे अगर ऐश्वर्या इस रियालिटी शो के लिए हाँ कहती है तो शायद ये उनके करियर में टर्निंग पॉइंट बन सकता है। उनके ससुर अमिताभ बच्चन, एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और सलमान खान के लिए छोटा पर्दा लकी रहा है। देखते हैं ऐश्वर्या क्या निर्णय लेती हैं।