लगभग दो साल बाद फिल्म ‘फन्ने खां’ से ऐश्वर्या राय बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. फिल्म में ऐश्वर्या का पहला लुक सामने आ गया है और ऐश्वर्या के इस लुक की काफी तारीफ हो रही है. फिल्म में अपने लुक से ऐश्वर्या ने फिर से साबित कर दिया है कि वो ही बॉलीवुड की असली क्वीन हैं. फिल्म के पहले लुक को KriArj एंटरटेनमेंट ने जारी किया है. फिल्म के पहले लुक में ऐश्वर्या खुले बालों में आर्मी जैकेट पहने हुए शहर में घूमती हुई दिखाई दे रही हैं.

 

फिल्म के पहले लुक में ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फिल्म ‘फन्ने खां’ में ऐश्वर्या के साथ राजकुमार राव और अनिल कपूर भी हैं. ‘फन्ने खां’ साल 2000 में आई हॉलीवुड की ऑस्कर नॉमिनेटेड फिल्म Everybody’s Famous से प्रभावित बताई जा रही है. फिल्म में ऐश्वर्या राय एक म्यूजिकल दीवा का किरदार निभा रही हैं.

ये फिल्म एक म्यूजिकल ड्रामा है और इसकी रिलीज डेट 15 जून 2018 रखी गई है. फन्ने खां की रिलीज डेट से ‘रेस 3’ की रिलीज डेट टकरा रही है. इसी दिन सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज की ‘रेस 3’ भी रिलीज होगी. दिलचस्प बात ये है कि रेस 3 में भी अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं. हालांकि फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने एक इंटरव्यू में कहा है कि ”मैं जानती हूं कि एक ही दिन दो बड़ी फिल्मों के रिलीज होने का नुकसान दोनों फिल्मों को उठाना पड़ेगा और इसलिए मैं कोशिश करूंगी कि मेरी फिल्म की रिलीज डेट थोड़ा आगे बढ़ जाए लेकिन तब तक यही डेट फाइनल है”

अब ऐश्वर्या के फैन्स को उम्मीद है कि फिल्म फन्ने खां की रिलीज में कोई पंगा नहीं होगा और ये फिल्म अपने तय समय के मुताबिक ही रिलीज होगी. वैसे भी फिल्म के पहले लुक में ऐश्वर्या का लुक देखने के बाद अब फिल्म की रिलीज डेट का इंतजार करना मुश्किल हो गया है.