फिल्म बादशाहों से अजय देवगन अब बॉलीवुड के बादशाह बनने की तैयारी कर रहे हैं. सितारों से भरी इस फिल्म में अजय देवगन एक अहम किरदार निभा रहें हैं. ऐसे में अजय देवगन के सिर भी इस फिल्म को हिट कराने की बड़ी जिम्मेदारी है. यही वजह है जो अजय इसके प्रमोशन का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देना चाहते. लेकिन अजय देवगन ने अब बॉलीवुड के तीनों खांस को लेकर कुछ ऐसी बात कही है. जिसे जानकार फैंस को बुरा झटका लग सकता है. दरअसल एक वक्त था जब बॉलीवुड के बड़े सितारें एक साथ काम करने को लेकर परहेज नहीं करते थे. अजय देवगन ने भी सलमान और आमिर के साथ मिलकर कई फ़िल्में की. लेकिन अब ये एक साथ नजर नहीं आ रहें हैं. ऐसे में अब अजय ने इसके पीछे की ऐसी वजह बतायी है जिसे जानकार फैंस को बड़ा झटका लग सकता हैं.

बॉलीवुडलाइफ.कॉम के मुताबिक अजय ने एक इंटरव्यू में बताया कि मैंने आमिर और सलमान के साथ काम किया. उस वक्त लोगों के बीच ईगो क्लैश नहीं होता था. लेकिन आज ये मुमकिन नहीं है. इसका मतलब आज ये बड़े सितारे इसलिए एक साथ काम नहीं करते क्योंकि वक्त के साथ इनका ईगो भी बड़ा हो चुका है. अजय का ये बयान बेहद ही चौंकाने वाला है. क्योंकि अब तक जब कभी भी किसी स्टार ये सवाल पूछा जाता तो ये सभी अच्छी स्क्रिप्ट ना मिलने का हवाला देते. लेकिन अजय के इस दो टूक जवाब ने सितारों के बीच के इस ईगो की पोल खोल कर दी हैं.

वैसे अजय खुद को लकी भी मानते है क्योंकि उन्हें लगता है कि उन्होंने 25 साल पहले फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. ये हमारा प्लस पॉइंट है. आज के वक्त में दर्शक उन्ही फिल्मों को देखने जाता है जो उसे समझ आएगी. इसलिए हर साल 100 फ़िल्में बनती है लेकिन चलती सिर्फ 30 हैं.