बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय बच्चन एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे. दोनों ही रजनीकांत की फिल्म 2.0 में साथ दिखेंगे. इससे पहले ऐश्वर्या ने फिल्म ‘रोबोट’ में रजनीकांत के अपोजिट काम किया था. अब हाल ही में खबर आई है कि जल्द ही ऐश्वर्या रोबोट के सीक्वल ‘2.0’ में एक ख़ास कैमियो में दिखने वाली है.

खबरों के मुताबिक ऐश ने अपना कैमियो शूट कर लिया है. वहीं इस फिल्म में रजनीकांत और एमी जेक्शन लीड रोल में हैं. फिल्म 2018 में रिलीज होगी लेकिन अभी तक रिलीज डेट से पर्दा नहीं उठाया गया है. इस फिल्म का बजट 450 करोड़ बताया जा रहा है.

वैसे इससे पहले अक्षय और ऐश ‘एक्शन रिप्ले’ में नजर आए थे जिसमे नेहा धूपिया, किरण खेर, ओम पुरी, आदित्य राय कपूर, जैसे बड़े कलाकरो ने काम किया था.

बता दें कि अक्षय फिल्म 2.0  में विलेन की भूमिका में दिखेंगे. ये पहली बार है जब अक्षय किसी फिल्म में विलेन की भूमिका निभा रहे हैं. अपने विलेन वाले गेटअप और लुक के लिए उन्होंने कहा था कि पिछले 25 सालों में मैंने जितना मेकअप नही किया, उतना इस फिल्म के लिए किया था. तीन घंटो के इस मेकअप के लिए आपको काफी धेर्य रखना पड़ता था.

2.0

इस दौरान उन्होंने कहा एक आदत लग गयी थी. उन्हें मेकअप के दौरान टीवी सीरियल्स देखने की आदत पड़ गयी थी. अपने इस मेकअप के दौरान उन्होंने कई फ़िल्में और टीवी सीरियल देख डाले.

अक्षय ने कहा कि उन्हें मेकअप चढ़ाने और उतारने में पूरे चार घंटे लग जाते थे. उन्होंने कहा कि मेरे लिए रजनी सर के साथ काम करना काफी सौभाग्य की बात है.