एक ज़माना हुआ करता था बॉलीवुड में जब दो बड़े स्टार्स स्क्रीन शेयर करने के पहले बिलकुल भी नहीं कतराते थे. उस ज़माने में हमने कई अच्छी जोड़ियां स्क्रीन पर देखी जैसे कि सैफ-अक्षय, अक्षय-सुनील, सलमान-आमिर, शाहरुख़-सलमान और धर्मेन्द्र-अमिताभ. लेकिन अब वक़्त बदल गया है, हर एक्टर सोलो स्टार होना चाहता है फिल्म में. बड़े पर्दे पर अब शायद ही हम अपनी इन फेवरेट जोड़ियों को साथ देख पाए.

बड़े पर्दे पर ये स्टार्स एक साथ नज़र आएंगे कि नहीं ये तो हम नहीं जानते लेकिन छोटे पर्दे पर ये मुमकिन हो गया है. फैन्स के लिए एक खुशखबरी है. 90 के दशक के खिलाड़ी और अनाड़ी की हिट जोड़ी एक बार फिर से स्क्रीन शेयर करते नज़र आने वाली है. जी हां अक्षय कुमार और सैफ अली खान जल्द ही छोटे पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. जैसा कि हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि अक्षय कुमार ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में बतौर सुपर जज नज़र आने वाले हैं. इस शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है. शो के एक एपिसोड़ में एक्टर सैफ अली खान अपनी फिल्म ‘शेफ’ को प्रमोट करते दिखाई देंगे. और यही मौका होगा जब अक्षय और सैफ करीब 9 साल बाद एक साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगे.

बता दें, अक्षय कुमार और सैफ अली खान ‘तू चोर मैं सिपाही’, ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’, ‘आरजू’, ‘ये दिल्लगी’, ‘कीमत’ और ‘टशन’ जैसी फिल्मों में एक साथ नज़र आ चुके हैं. अब सालों बाद इन दोनों स्टार्स को एक साथ देखना फैन्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा.