अक्षय कुमार और तापसी पन्नू की फिल्म ‘नाम शबाना’ 31 मार्च को देश भर में रिलीज़ होगी। फिल्म का बज़ लोगों में खूब बना हुआ हैं क्योंकि ये फिल्म खिलाड़ी की हिट फिल्म ‘बेबी’ की सीक्वल है। फिल्म से जुड़ी एक और ख़ास बात हमें पता चली है। फिल्म में शबाना का किरदार निभा रही एक्ट्रेस तापसी पन्नू का किरदार काल्पनिक नहीं बल्कि रियल लाइफ किरदार पर आधारित हैं। सूत्रों की माने तो नीरज पांडेय की फिल्म ‘नाम शबाना’ की कहानी एक रियल लाइफ अंडरकवर एजेंट की है।

जिस लड़की का किरदार तापसी पन्नू निभा रहीं हैं वो असल में लखनऊ में रहती है और उसका काम देखकर भारतीय खूफिया एजेंसी ने उसे सिस्टम में लाया था। फिल्म में तापसी पन्नू को अंडरकवर एजेंट बनने की पूरी ट्रेनिंग दी जाती है और उसके बाद उससे एक मिशन के लिए भेजा जाता है। असल जिंदगी में भी उस लड़की को पूरी तरह से ट्रेनिंग देकर मलेशिया में एक मिशन के लिए भेजा गया था। यह भी पढ़ें: सलमान खान की इस बहन के साथ अब इस फिल्म में इश्क लड़ायेंगे अक्षय कुमार

फिल्म में पूरी तरह से सच्चाई दिखाने के लिए नीरज पांडे और डायरेक्टर शिवम नायर ने फिल्म के शूट के दौरान एक एक्स इंटेलिजेंस अफसर को शूट पर कंसलटेंट के रूप में रखा था जो की पूरी तरह से उस मिशन की डिटेल्स बता पाए और जिसकी सहायता से नीरज अपनी फिल्म में शबाना का किरदार बिलकुल रियल किरदार से मिलता हुआ दिखा पाएं।