बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार जल्द ही अपनी नई फिल्म ‘नाम शबाना’ को लेकर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री तापसी पन्नू भी हैं। फिल्म 24 मार्च को रिलीज हो रही है। दोनों ही स्टार्स फिल्म के प्रोमोशन में काफी वयस्त हैं। इस दौरान अक्षय ने महिलाओं को लेकर एक खुलासा किया है।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अक्षय ने कहा कि इंटरनेशनल खुफिया एजेंसी सीआईए और मोसाद के अनुसार महिलाएं सबसे बेहतर जासूस होती हैं। ये आप उनके पतियों से भी पूछ सकते हैं। उन्होंने महिलाओं के सिक्स्थ सेंस की भी जमकर तारीफ की।

इसके साथ ही अक्षय ने तापसी की भी जमकर तारीफ की उन्होंने कहा कि वो जल्दी चीजों का पता लगा लेती हैं। फिल्म में अक्षय कुमार- अजय सिंह राजपूत, अनुपम खेर- शुक्ल जी और डैनी डेन्जोंगपा- फिरोज खान के किरदार में हैं। ये भी पढ़ें: फिल्म को प्रमोट करने के लिए अनुष्का शर्मा ने बनवाया ‘फिल्लौरी जूता’

फिल्म ‘नाम शबाना’ तापसी की 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘बेबी’ का सीक्वल है। ‘बेबी’ अंडरकवर एजेंट पर आधारित थी, जो भारत को आतंकवादी घटनाओं से बचाते हैं।

नई फिल्म में दिखाया गया है कि वह (तापसी) कैसे अंडरकवर एजेंट बनती हैं। इसमें वह एक नए गुप्त मिशन से जुड़ती हैं। तापसी ने इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन दृश्य किए हैं।