बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा जागरूक रहते हैं यही नहीं दूसरों को भी फिट रहने की सलाह देते हैं. हाल ही में उन्होंने जिम का एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. अक्षय ने इंस्टा पर bunitodamidia नामक यूजर का वीडियो री-पोस्ट किया है जिसमें एक लड़का जिम में एक्सरसाइज कर रहा है. पहले वो अपने वजन के मुताबिक भार उठाता है लेकिन बाद में दूसरे लड़के को भारी वजन उठाते देख उसका मन भी ठीक वैसा ही करने का करता है. वो कोशिश करता है. लेकिन हो कुछ और ही जाता है, और जो होता है वो होता देख आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. इस वीडियो में एक संदेश भी है कि कभी किसी को देखकर नहीं बल्कि खुद की काबिलियत के अनुसार काम करना चाहिए. आप भी देखिए ये वीडियो

बता दें, अक्षय कुमार की इस साल दो फिल्में रिलीज होगी. शंकर की फिल्म ‘2.0’ में अक्षय कुमार पहली बार साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के साथ नजर आएंगे. ये पहली बार है जब अक्षय किसी फिल्म में विलेन की भूमिका निभा रहे हैं. अपने विलेन वाले गेटअप और लुक के लिए उन्होंने कहा था कि पिछले 25 सालों में मैंने जितना मेकअप नही किया, उतना इस फिल्म के लिए किया था. तीन घंटो के इस मेकअप के लिए आपको काफी धेर्य रखना पड़ता था.अक्षय ने कहा कि उन्हें मेकअप चढ़ाने और उतारने में पूरे चार घंटे लग जाते थे. उन्होंने कहा कि मेरे लिए रजनी सर के साथ काम करना काफी सौभाग्य की बात है.

gold

वहीं दूसरी फिल्म ‘गोल्ड’ में अक्षय की जोड़ी टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ जमेगी. इसे रीमा कागती निर्देशित कर रही हैं. इस फिल्म में दिखाया गया है कि 1946 तक देश ने तीन गोल्ड मेडल जीते थे, लेकिन ये ब्रिटिश इंडिया के नाम दर्ज थे. इसके बाद आजाद भारत को पहला गोल्ड मेडल दिलाने का काम अक्षय का किरदार करता है.