जाने-माने गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को अमिताभ बच्चन सालों से होस्ट करते आए हैं। इस शो के ज़रिये न केवल आम लोगों की किस्मत बदली है बल्कि बिग बी अमिताभ बच्चन की ज़िन्दगी वापस ट्रैक पर आ गयी। इस शो ने कईयों को रातों-रात करोड़पति बना दिया। शो का पहला एपिसोड़ साल 2000 में एयर हुआ था। शो के अब तक 8 सीजन हो चुके हैं। कौन बनेगा करोड़पति सीजन 3 को छोड़कर बाकी सभी सीजन को अमिताभ बच्चन ने होस्ट किया है लेकिन अब लगता है की शो का 9वां सीजन ना तो शाहरुख़ करेंगे और ना ही अमिताभ। क्योंकि शो के होस्ट हो सकते हैं खिलाड़ी अक्षय कुमार।

DNA में छापी एक खबर के मुताबिक शो के 9वें सीजन को होस्ट करने के लिए पहले अमिताभ बच्चन के साथ ही बात चल रही थी लेकिन उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म हो चूका है और वापस डील नहीं हो पाई। बिग बी के बदले रणबीर कपूर को लेने की बात हुई। रणबीर इंटरेस्टेड भी थे लेकिन इस समय वो संजय दत्त की बायोपिक को शूट करने में व्यस्त हैं। फिल्म में रणबीर अलग-अलग हेयर स्टाइल में नज़र आयेंगे और वो उन लुक्स के साथ शो शूट नहीं करना चाहते। यह भी पढ़ें: सलमान खान की इस बहन के साथ अब इस फिल्म में इश्क लड़ायेंगे अक्षय कुमार

मेकर्स KBC का 9वां सीजन पिछले साल ही लाना चाहते थे लेकिन बात बनी नहीं। इस साल भी रणबीर के मना करने के बाद मामला अटक गया है। ख़बरों की माने तो मेकर्स इस बारे में अक्षय कुमार से भी बात कर रहें हैं लेकिन अभी तक कुछ भी तय नहीं है। अगर अक्षय मान गए तो हो सकता है शो इसी साल आ जाए वरना हमें करना पड़ेगा और भी इंतज़ार।