बॉलीवुड फिल्म कहो न प्यार है से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली अमीषा पटेल कम ही मीडिया से रूबरू होती दिखाई देती हैं. उनके करियर की शुरूआत के समय उन्होंने एक के बाद एक कई फिल्में की हैं. हाल ही में अमीषा पटेल, रणवीर सिंह पर कमेंट करने के बाद एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल अमीषा पटेल की मुलाकात हाल ही में रणवीर सिंह से फ्लाइट में हुई.

अमीअमीषा पटेल ने कहा अभिनेता रणवीर सिंह का साथ पाकर उनकी विमान यात्रा मजेदार हो गई. अमीशा ने रणवीर सिंह के बारे में लिखा, “जब रणवीर आपके साथ हों, तब आपकी विमान यात्रा मजेदार हो जाती है. वह अपनी ऊर्जा दूसरों में भी फैला देते हैं ..सचमुच ब्लू सुपरस्टार.” बता दें कि रणवीर इस सप्ताह की शुरुआत में एक पुरस्कार ग्रहण करने के लिए दिल्ली आए थे.

मुबई में जन्मे रणवीर सिंह हमेशा से ही अभिनेता बनना चाहते थे, लेकिन कॉलेज के दिनों में उन्हें लगा की अभिनय का ख्याल काफी दूर की बात है. इसके बाद उन्होंने लेखन की ओर लक्ष्य केंद्रित किया. इंडियाना युनिवर्सिटी, ब्लूमिंगटन से बैचलर ऑफ आर्ट्स की डिग्री करते वक्त वह दोबारा एक्टिंग की ओर आकर्षित हुए और वापस भारत में आने के बाद उन्होंने मुख्य किरदारों के लिए हिन्दी फ़िल्म इंडस्ट्री में ऑडिशन देने शुरू किए.

2010 में रणवीर ने यश राज फिल्म्स की नई फ़िल्म बैंड बाजा बारात के लिए ऑडिशन दिया और भूमिका प्राप्त करने में सफल रहे. यह रोमांस कॉमेडी शादियों के योजनाकारों पर आधारित थी जिसमें रणवीर को एक पारंपरिक दिल्ली के लड़के, बिट्टू का किरदार निभाया था.