अमेरिकन टीवी एक्ट्रेस इवेन रसेल वुड ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बड़ा खुलासा करते हुए अपनी जिन्दगी के बारे में कई राज खोले हैं। टीवी सीरिज वेस्ट वर्ल्ड में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर काम करने वाली रसेल वुड ने एक खुले ख़त के जरिए कहा कि मेरा दो बार रेप हो चुका है।

रसेल ने ये खुलासा रोलिंग स्टोन मैगज़ीन को दिए गये इंटरव्यू के दौरान किये।  इन सबके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी स्टोरी को भी शेयर किया। उन्होंने कहा कि वो अब ज्यादा देर तक इस पर चुप नहीं रह सकती।

एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘जब वो अपने पार्टनर के साथ रिलेशनशिप में थी तब उनके पार्टनर ने उनके साथ रेप किया था उन्होंने कहा कि उस वक्त मैं उसके साथ रिलेशनशिप में थी। जिसके कारण मुझे नहीं लगता था कि यह रेप है। लेकिन समय बीतने के बाद मुझे लगा कि यह रेप ही है। दूसरी बार एक बार मालिक ने मेरा रेप किया। दूसरी बार के बारे में मुझे लगता है कि इसमें मेरी गलती थी। मुझे इसका विरोध करना चाहिए था, लेकिन मैं डरी हुई थी।’  ये भी पढ़ें: राधिका आप्टे का न्यूड शॉवर सीन हुआ लीक

उन्होंने अपने पोस्ट में खुलासा करते हुए लिखा कि मैंने 22 साल  की उम्र में आत्महत्या की कोशिश की थी। मैं अब और अपने अनुभवों को छिपा नहीं सकती। इन हादसों का असर आज भी मेरे ऊपर पड़ रहा है।