अमिताभ बच्चन, ऋषि कपूर स्टारर फिल्म ‘102 नॉट आउट’ को पहला गाना रिलीज हो गया है. फिल्म में बिग बी ने एक बार फिर दिखा दिया है कि उम्र किसी काम की गुलाम नहीं होती. अगर कुछ करने का जज्बा है तो किसी भी उम्र में कोई भी काम किया जा सकता है. कुछ वक्त पहले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसमें अमिताभ बच्चन 102 साल के बुजुर्ग का किरदार निभा रहे हैं वहीं दूसरी ओर ऋषि कपूर 75 साल के उनके बेटे की भूमिका में हैं. कुछ देर पहले ही इस फिल्म का पहला गाना ‘बच्चे की जान लोगे क्या’ रिलीज किया गया है. गाना इस अंदाज में है कि बच्चे से लेकर बूढ़े सभी लोगों को ये पसंद आएगा. इस गाने के अरिजीत ने गाया है. इस गाने में बिग बी को बुढ़ापे में भी बिंदास और जोशला दिखाया गया है और वहीं ऋषि कपूर कम उम्र में भी बूढ़े आदमी की तरह बिहेव करते हुए नज़र आए हैं. ‘बच्चे की जान लोगे क्या’ के लिरिक्स हिरल ब्रह्मभट ने लिखे हैं और गाने का म्यूजिक जिम सत्या ने दिया है.

बता दें, उमेश शुक्ला द्वारा निर्देशित यह फिल्म 102 वर्षीय व्यक्ति की कहानी पर आधारित है. 4 मई 2018 को रिलीज को रिलीज होने वाली फिल्म की लेखक सौम्या जोशी हैं.ट्रेलर की शुरुआत में बिग बी कहते हैं कि वो सबसे ज्यादा जीने वाले आदमी का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं. लेकिन इस बीच वो अपने बेटे ऋषि कपूर को कहते हैं कि- मैं तुझे वृद्ध आश्रम में भेज रहा हूं.फैमिली ड्रामा से लबरेज इस फिल्म के ट्रेलर में बिग बी कहते हैं कि ‘अगर औलाद नालायक निकले तो उसे भूल जाना चाहिए..सिर्फ उसका बचपन याद रखना चाहिए….

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर 26 साल के बाद बड़े परदे पर साथ दिखेंगे. पिछली बार दोनों स्टार्स ने 1991 की फ़िल्म ‘अजूबा’ में साथ काम किया था. दोनों ही स्टार्स ने कई हिट फ़िल्मों में काम किया ‘अमर अक़बर एंथनी’, ‘कभी कभी’, ‘कुली’ और ‘नसीब’ जैसी फ़िल्मों में साथ काम किया है.

 

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.