बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को अपने काम और अपने डेडिकेशन के लिए जाना जाता है. अमिताभ बच्चन पिछले कई दशक से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर कर रहे हैं. 75 की उम्र में भी वो इतनी मेहनत करते हैं जितना आज के युवा स्टार्स भी ना करते हो. बिग बी बस कुछ घंटे ही सोते हैं और सारा समय अपने काम को देते हैं. हाल ही में भी ऐसा कुछ हुआ जिससे एक बार फिर साफ हो गया कि अमिताभ बच्चन के लिए काम ही सब कुछ है.

अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ के शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. फिल्म में बिग बी के साथ एक्टर आमिर खान भी नज़र आने वाले हैं. पहली बार ये दोनों सुपरस्टार्स स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे फिल्म की शूटिंग जोरो-शोरो से शुरू है लेकिन अब इस फिल्म सेट से एक बुरी खबर सामने आई है. ‘ठग्स ओग हिन्दोस्तान’ के सेट पर अमिताभ बच्चन घायल हो गए हैं और पैर में फ्रैक्चर भी हो गया है. ये हादसा फिल्म के एक्शन सीन के शूटिंग के दौरान हुआ. घायल होने की वजह से बिग बी की पीठ में भी खूब दर्द हो रहा है लेकिन इस दर्द और चोट के बावजूद बॉलीवुड के ये महानायक अपना काम पूरा करने में जुटे हुए हैं. वो नहीं चाहते कि फिल्म के बिजी शेड्यूल में किसी तरह का बदलाव हो. अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर साबित कर दिया कि उनके लिए काम से बढ़कर कुछ भी नहीं है.

बता दें, अमिताभ इसके अलावा फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में भी नजर आनेवाले हैं. फिल्म में वो 102 साल के बुजुर्ग बने हुए हैं जिसका 75 साल का बेटा होता हैं. ऋषि कपूर फिल्म में बिग बी के बेटे का किरदार निभा रहे हैं. ‘102 नॉट आउट’ फिल्म गुजराती नाटक पर आधारित है