शूजित सरकार की फिल्म अक्टूबर 13 अप्रैल को रिलीज हो गई है. लीक से हटकर बनी ये फिल्म बॉलीवुड सेलेब्स को बेहद पसंद आई है, यही नहीं वरुण धवन और बनिता संधू के अभिनय ने सभी लोगों को प्रभावित किया है. ‘अक्टूबर’ में अनकही प्रेम कहानी को दिखाया गया है. अपने अभिनय और हाजिरजवाबी से सबको हंसाने वाले वरुण धवन का इस बार आपको एक नया अंदाज देखने को मिलेगा. इसमें न वरुण का नाच गाना है. न कॉमेडी. न रोमांस, लेकिन जो है वो आपको वरुण के अभिनय का कायल कर देगा. महानायक अमिताभ बच्चन को भी ये फिल्म बहुत पसंद आई है. बिग ने ट्वीट करते हुए कहा है-

वहीं अभिनेत्री मौनी राय ने कहा कि ‘अक्टूबर’ एक ऐसी कहानी है जो सभी के दिलों में वरुण धवन के प्रति एक आर्टिस्ट के तौर पर प्यार पैदा करती है. साथ ही फिल्म में सभी ने बड़ी शिद्दत के साथ अपने किरदार को निभाया है. इसमें बनिता संधु ने एक मुश्किल भूमिका अदा की और इसे बनाने का श्रेय शूजित सरकार को जाता है. 

October: ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के लिए नहीं, दिल जीतने के लिए बनी है

October: ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के लिए नहीं, दिल जीतने के लिए बनी है

इस कड़ी में मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर ने ट्वीट करते हुए कहा है बनिता संधु ने फिल्म में अच्छा अभिनय किया है. उसकी स्थिरता और चुप्पी सबकुछ बोलती है. बनिता ने पूरी शिद्दत से अपना किरदार निभाया है. मूवी आपका स्वागत करती है. गीतांजलि राव ने फिल्म में शानदार प्रदर्शन किया है.

बता दें, शूजित सरकार ने इस फिल्म में अनकहे प्यार की परिभाषा गढ़ने का प्रयास किया है. लेखिका जूही चतुर्वेदी ने अपने लेखन के जरिए शूजित की सहजता और संवेदनशीलता को बेहतरीन ढंग से पिराया है. ‘जुड़वा-2’, ‘मैं तेरा हीरो’, ‘दिलवाले’, ‘बदलापुर’, ‘एबीसीडी-2’ और ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनियां’ में काम करने वाले वरुण धवन फिल्म में अपने किरदार के साथ न्याय करते नज़र आए हैं. ‘अक्टूबर’ का बैग्राउंड म्यूजिक शानदार है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.