बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. जहां वह फैन्स के साथ अपने दिल की बातें शेयर करते रहते हैं. हाल ही में बिग बी ने अपने ट्विटर अकांउट पर एक एक वीडियो शेयर किया, जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी. दरअसल, ये वीडियो एक शादी समारोह का है, जिसमें दुल्हन पहले दूल्हे को वरमाला पहनाती है. लेकिन जब दूल्हे की बारी आती है, तो वह दुल्हन के गले में वरमाला डालने के बजाय पास खड़ी लड़की के गले में डाल देता है. यह देख सभी लोग चौंक जाते हैं.

लेकिन इस बीच लड़के की तरफ से आए हुए लोग तालियां बजाने लगते हैं. जो कि इसे मजेदार बनाती है. इस वीडियो को देखने के बाद बिग बी ने शेयर करते हुए कहा-‘हाहाहा… बाद में परिणाम क्या?’

वैसे अगर फिल्मों के बारे में बात करें तो अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जोड़ी ‘102 नॉट आउट’ में नजर आएगी. बिग बी इस फिल्म में ऋषि कपूर के पिता का किरदार निभा रहे हैं. यह फिल्म 4 मई को रिलीज होगी.

फिल्म का निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया है. 27 साल बाद इस फिल्म के जरिए दोनों ही अभिनेता एक साथ काम करते हुए नजर आएंगे. फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के लिए गाना गाया है जिसका नाम है ‘बादुम्बा’.

इस फिल्म को लेकर अमिताभ बच्चन ने कहा था, “कई सफल, ऐतिसाहिक फिल्मों में काम करने के बाद चिंटूजी के साथ ‘102 नॉट आउट’ में काम करना शानदार रहा. नई कहानी, सक्षम निर्देशन और योग्य टीम के साथ काम करना बेहतरीन अनुभव रहा.”

pjimage (55)

इस फिल्म के अलावा बिग बी ठग्स अॉफ हिन्दुस्तान में नजर आएंगे. फिल्म में उनके साथ आमिर खान भी हैं. ये पहली बार है जब दोनों ही स्टार्स किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग खत्म हो चुकी है. फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी.