सरकार द्वारा नोट बंदी के फैसले के बाद आम आदमी से लेकर सेलिब्रेटीज तक को भी एटीएम की लाईनों में देखा जा सकता है। नोट बंदी के फैसले के बाद सेलेब्रेटीज तक को एटीएम की भीड़ में शामिल होना पड़ रहा है और मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। पैसों की किल्लत सभी जगह देखी जा रही है।

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर को भी पैसों की किल्लत झेलनी पड़ी। जी हां अनिल कपूर को मुंबई के एक एटीएम के बाहर पैसों के लिए लाइन में लगना पड़ा। अपने साथ इतने बड़े स्टार को देखकर फैन्स भी काफी खुश दिखे। अनिल कपूर को देखते ही उनके फैन्स ने इसका फायदा उठाया और उनके साथ सेल्फी ली।

इस दौरान सेल्फी लेने वाली एक फैन ने इस सेल्फी को ट्विटर पर शेयर करते हुए अनिल कपूर को टैग कर दिया। अनिल कपूर ने भी अपनी इस फैन द्वारा शेयर की गई तस्वीर को पोस्ट करने पर लिखा, ATM के बाहर कतार में सेल्फी लेते हुए, #DeMonetisation नोटबंदी का शुक्रिया, मुझे आप जैसे प्यारे लोगों से मिलने का मौका मिला। ये भी पढ़ें: ‘कहानी 2’ के डायरेक्टर सुजॉय घोस ने नोट बंदी खिलाफ दिया बड़ा बयान

वैसे अभी कुछ दिनों पहले ही साउथ के स्टार राजा बाबू ने अपने पिग्लेट के साथ एटीएम के बाहर लाइन लगायी थी। जिसे लेकर उन्होने काफी सुर्खियाँ बटोरी थी।

वैसे नोट बंदी के इस बड़े फैसले का कई बॉलीवुड स्टार्स ने समर्थन किया है और इसे काले धन पर रोक लगाने का सबसे साहसिक फैसला बताया है।