बॉलिवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा खबरों में रहने वाली एवं प्रभावशाली स्टार हैं. यह बात हम नहीं बल्कि एक नए सर्वे में सामने निकलकर आई है. सभी भाषाओं में सभी मीडिया पर नजर रखने वाली वैश्विक प्रौद्योगिकी कंपनी ‘स्कोर ट्रेंड्स’ने खबरों में दिखने के आधार पर मशहूर हस्तियों की एक रैंकिंग जारी की है. यह आंकड़ा फेसबुक, ट्विटर, और 14 भाषाओं में प्रिंट प्रकाशन, सोशल मीडिया, ब्रॉडकास्ट एवं डिजिटल मंचों पर वायरल होने वाली खबरों जैसे स्रोतों से एकत्रित किया गया.

Anushka Sharma

जहां अनुष्का 71.90 के स्कोर के साथ डॉर पर हैं वहीं प्रियंका चोपड़ा 50.34 के स्कोर के साथ दूसरे, दीपिका पादुकोण तीसरे (40.09) और कंगना रनौत (31.78) चौथे स्थान पर हैं. टॉप 10 की इस सूची में सनी लियोनी, सोनम कपूर, श्रद्धा कपूर, विद्या बालन, तापसी पन्नू और माधुरी दीक्षित भी शामिल हैं. अनुष्का शर्मा ने अपनी वर्सेटैलिटी और अपने संजीदा अभिनय के कारण बी-टाऊन में अपनी एक अहम जगह बनाई है. एनएच 10, फिल्लौरी, परी, पीके और ऐ दिल है मुश्किल में शानदार अभिनय का परिचय दिया है.

Varun

हाल ही में अनुष्का ने सोशल मीडिया पर सुई धागा में अपने फर्स्ट लुक की फोटो शेयर की थी. फोटो में अनुष्का कपड़े पर फूलों की कढ़ाई कर रही हैं. फोटो के साथ अनुष्का ने कैप्शन में लिखा- कतरन से बुनी कहानी, पैबंद लगा के है सुनानी. इससे पहले फर्स्ट लुक में वरुण सिलाई मशीन पर दर्जी के रोल में कपड़े की सिलाई करते नजर आ रहे थे. सुई धागा’में अनुष्का की जोड़ी पहली बार वरुण धवन के साथ जमेगी. इसमें अनुष्का ममता तो वरुण मौजी का किरदार निभाएंगे. सुई धागा’की पटकथा मनीष शर्मा ने लिखी है. ‘दम लगा के हइशा’ के निर्देशक शरत कटारिया ने इसे निर्देशित किया है.