लगता है इन दिनों शाहरुख खान का पाला भूत से पड़ गया क्योंकि शाहरुख खान के घर मन्नत के अंदर एक भूत जो आ गया है। क्यों हैरान रह गए ना यह सब पढ़कर की आखिर ऐसा कैसे हो सकता है। लेकिन ऐसा हुआ है क्योंकि शाहरुख खान के घर मन्नत के अंदर एक भूत आ गयी है। यह हम नहीं बल्कि खुद शाहरुख खान कह रहे है। जी हां, बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख ने अपने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जहां वो न केवल भूत से बाते करते दिखाई दे रहे है बल्कि उसके संग रोमांस भी फरमाते दिखाई दे रहे है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शाहरुख अपने घर मन्नत में बैठकर सेल्फी वीडियो बना रहे है और भूत जैसी बातों पर यकीन ना करने को कह रहे है। लेकिन तभी एक भूतनी की आवाज सुनाई देने लग जाती है। इस आवाज को सुनकर शाहरुख पहले डर जाते है और फिर अपने चार्म का जादू दिखाकर उसके संग रोमांस करने लगते है इसके साथ ही उसे किस करने की कोशिश भी करते है। ये भूत कोई और नहीं बल्कि ‘फिल्लौरी’ की शशि यानि अनुष्का शर्मा है। यह भी पढ़े: फिल्म को प्रमोट करने के लिए अनुष्का शर्मा ने बनवाया ‘फिल्लौरी जूता’

दरअसल अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म ‘फिल्लौरी’ को प्रमोट करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। फिर चाहे कोई इवेंट हो किसी शो हर जगह अनुष्का अपनी इस फिल्म को बेहद ही अनोखे अंदाज में प्रमोट कर रही है। ऐसे में अब अनुष्का ने अपनी इस फिल्म प्रमोशन के लिए बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का सहारा लिया है।

तो वही शाहरुख खान ने भी बिना किसी हिचक के अनुष्का की इस फिल्म को प्रमोट किया और जमकर मस्ती की। अनुष्का शर्मा की यह फिल्म 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।