फिल्म बाहुबली 2 की धमाकेदार सफलता के बाद प्रभास और अनुष्का सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि हिंदी सिनेप्रेमियों के दिल में भी जगह बना चुके हैं. इस फिल्म के बाद दोनों की पॉपुलारिटी में जबरदस्त इजाफा हुआ है. यही वजह रही है कि हिंदी फिल्मों के भी कई बड़े प्रोड्यूसर इन्हें अपनी फिल्म में साइन करना चाहते हैं. यही वजह रही है कि करण जौहर ने अपनी एक बड़ी फिल्म के लिए प्रभास को लेने का फैसला किया. लेकिन प्रभास की भारी फीस ने उनका दिल तोड़ दिया और ना चाहते हुए भी करण प्रभास को अपनी फिल्म में कास्ट नहीं कर पाए. लेकिन प्रभास के बाद अब अनुष्का शेट्टी भी करण जौहर की एक फिल्म को ना कह दिया है. जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो करण ने अनुष्का को अपनी एक फिल्म के लिए ऑफर किया लेकिन अनुष्का ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया. हालांकि अनुष्का की इस ना के पीछे कई वजह बताई जा रही हैं.

दरअसल करण के ऑफर को ना कहने के पीछे प्रभास को कारण माना जा रहा हैं. खबर है कि अनुष्का कई सारे फैसले प्रभास की तरह लेती हैं. प्रभास ने करण को ना कहा था इसलिए अनुष्का ने भी उन्हें ना कहा. तो वहीं खबर ये भी है कि करण ने अनुष्का को जो रोल और कहानी बताई वो अनुष्का को पसंद नहीं आई.

Prabhas and Anushka Shetty

अब अनुष्का की इस ना के पीछे वजह चाहे जो भी लेकिन मुख्य वजह प्रभास को ही समझा रहा है. फिल्म प्रभास फिल्म साहो की शूटिंग में बिजी है जबकि अनुष्का भागमती की शूटिंग कर रही हैं.