फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने कहा कि उनकी टीम ‘बागी 3’ की मुख्य अभिनेत्री का नाम तय करेगी और महीने भर के अंदर इसकी घोषणा हो जाएगी. नाडियाडवाला ने यह बात गुरुवार की शाम ‘बागी 2’ की विशेष स्क्रिनिंग के दौरान मीडिया से बातचीत में कही. खबरें थी कि ‘बागी 3’ में दिशा पटानी व टाइगर श्रॉफ फिर से नजर आएंगे. नाडियावाला से जब अभिनेत्री के बारे में पूछा गया, “बागी 3 की पटकथा पर अभी काम हो रहा है और महीने भर के भीतर हमें इसका पता चल जाएगा और तब हम इसकी घोषणा करेंगे.”

baaghi2

नाडियाडवाला ने ‘बागी 2’ के ट्रेलर लांच के दौरान ‘बागी 3’ की घोषणा की थी. उन्होंने कहा, “वास्तव में मैंने बागी 3 की घोषणा ‘बागी 2’ के ट्रेलर से पहले अपनी टीम के बीच की थी. मैं ‘बागी 2’ के रिलीज से पहले निर्देशक व पूरी टीम को आत्मविश्वास देना चाहता था. मुझे यकीन है कि दर्शक ‘बागी 2’ को पसंद करेंगे और हमारी तीसरी सीरीज बनाने में मदद करेंगे.

Baaghi 2 Review: 'बागी' हुए 'टाइगर' के दमदार पंच, लोगों को आए पसंद, एंट्री होते ही बजने लगी सीटियां

Baaghi 2 Review: 'बागी' हुए 'टाइगर' के दमदार पंच, लोगों को आए पसंद, एंट्री होते ही बजने लगी सीटियां

बता दें, टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी स्टारर फिल्म बागी-2 शुक्रवार को रिलीज हो गई है. सुबह के शो में भी सिनेमाहॉल लोगों से भरा था. ‘टाइगर’ के हर दमदार पंच पर सीटियां बज रही थी. जैसे ही ‘टाइगर’ दहाड़ता लोग अपनी सीट से उठकर तालियां बजाने लगते. कहानी की कसावट दिमाग की कसरत करवा रही थी. एक्शन.. सस्पेंस..दमदार डयलॉग से लबरेज ये शानदार फिल्म लोगों को पसंद आ रही है. ये फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘बागी’ का सीक्वल है.

 

(इनपुट आईएनएस)

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.