बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 2’ बॉक्स ऑफिस पर सफलता के नए आयाम छू रही है. अहमद खान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने सिर्फ 3 दिनों में ही 73 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है. अब फिल्म की सफलता से खुश होकर टाइगर ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को शुक्रिया अदा किया है.

वीडियो में टाइगर ने कहा, “नमस्कार, मैं आप सभी को धन्यवाद कहना चाहता हूं. मुझे और बागी 2 की टीम के प्रति के अपना प्यार और समर्थन जाहिर करने के लिए शुक्रिया. बहुत बहुत धन्यवाद जितना शुक्रिया कहूं, उतना कम है. मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं कोई सपना देख रहा हूं, क्योंकि यह ऐसा कुछ है जिसके बारे में मैं कभी सपनो में भी सोच नहीं सकता था और ना ही ऐसा सपना देखने की जुर्रत कर सकता हूं. जो कुछ हुआ उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं.”

बता दें कि इसे साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है. बागी 2 में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के अलावा, प्रतीक बब्बर, रणदीप हूडा और मनोज बाजपेई अहम भूमिकाओं में हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को अपने वन वर्ड रिव्यू में स्मैश हिट बताया है और इसे 3.5 स्टार्स दिए हैं.

फैन्स के अलावा ‘बागी 2’ बॉलीवुड स्टार्स को भी काफी पसंद आ रही है. ऋतिक रोशन, वरुण धवन और अक्षय कुमार भी शामिल हैं. अक्षय कुमार ने टाइगर को बॉलीवुड का ‘टोनी जा’ बताया है.

बता दें कि ‘बागी 2’ 2016 में रिलीज हुई ‘बागी’ का सिक्वल है. जिसमें टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर थीं. फिल्म के गाने आज भी लोगों को काफी पसंद है.

इस फिल्म में अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडिस ने मशहूर गीत ‘एक दो तीन’ पर डांस किया है. जो कि काफी पसंद किया गया है. यह गाना वर्ष 1998 की फिल्म ‘तेजाब’से है जिसे अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने पर फिल्माया गया था.

बता दें कि फिल्म के एक सीन में टाइगर बिना कपड़ों के भी नजर आए हैं. इस फिल्म को रियल बनाने के लिए उन्होंने हॉन्गकॉन्ग में मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ली है.