टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी अपनी अपकमिंग फिल्म बागी-2 के प्रमोशन में जी-जान से जुटे हुए हैं. हाल ही में वे ग्रेटर नोएडा के जीएल बजाज कॉलेज में फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे. वहां के स्टूडेंट्स उन्हें एक नज़र देखने के लिए काफी उत्सुक नज़र आ रहे थे. हमेशा की तरह इस बार भी टाइगर और दिशा पटानी ने  हेलीकॉप्टर से दमदार एंट्री लेकर हर किसी को हैरान कर दिया. रिबेल और बागी के संकेत के रूप में दोनों ने अपने हाथ में एक बांदना बांधा हुआ था.फैन्स ने भी अपने पसंदीदा कलाकारों के साथ-साथ बागी-2 के गानों पर जमकर ठुमके लगाए.

baaghi3

baaghi0

baaghi2

baaghi4

दिशा पटानी यूथ की पहली पसंद बन चुकी हैं. दिशा की खास बात ये थी कि वे प्रमोशंस के दौरान कम से कम मेकअप में नजर आईं. साल 1990 में  सलमान खान बागी बन कर आये थे और 2016 में टाइगर श्रॉफ ने बड़े पर्दे पर नई बगावत छेड़ दी. पहली बागी में श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में थी और साउथ के सुधीर बाबू ने विलेन का किरदार निभाया था.

साजिद नाडियाडवाला की इस फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नज़र आएगी. हाल ही में रिलीज हुए फ़िल्म के दोनों गानों में टाइगर और दिशा की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया रहा है. इस फिल्म में वह एक्शन हीरो की जगह एक रोमांटिक हीरो के साथ-साथ अपना डांसिंग स्किल्स भी दिखाते नजर आएंगे. अहमद खान द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी.