टाइगर श्रॉफ, दिशा पटानी स्टारर फिल्म ‘बागी 2’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. दिलचस्प बात तो ये है कि इस फिल्म ने महज 11 दिनों में वरुण धवन की ‘जुड़वा 2’ का लाइफटाइम कलेक्शन का आंकड़ा पार कर लिया है. ‘बागी 2’ के साथ टाइगर ने वरुण धवन को बॉक्स ऑफिस पर दूसरे हफ्ते में 22.50 करोड़ की कमाई के साथ पीछे छोड़ दिया है जहां फिल्म शुक्रवार को 5.70 करोड़ की कमाई करने में सफल रही तो वहीं शनिवार को 9.30 करोड़ और रविवार को 9.50 करोड़ की कमाई की यानी फिल्म ने अब तक कुल मिलाकर 135.35 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. सबसे मजेदार बात तो ये है कि ये दोनों ही फिल्में साजिद नाडियावाला के नाम है लेकिन ‘बागी 2’ के साथ टाइगर ने बाजी मार ली है.

Tiger Shroff
Tiger Shroff

टाइगर श्रॉफ को इस फिल्म के लिए फिल्म इंडस्ट्री से बहुत प्यार मिल रहा है. रितिक रोशन ने पहले ही टाइगर को अल्टीमेट एक्शन हीरो का खिताब दे दिया है. तो वहीं अक्षय कुमार और अनिल कपूर ने भी युवा अभिनेता की खूब सरहाना की है. वहीं दूसरी ओर टाइगर ने भी दर्शकों से मिल रहे इस प्यार के लिए सबका शुक्रिया अदा किया है.

baaghi2 बता दें, ‘बागी 2’ को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है और इसके प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला है. फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा, मनोज वाजपेयी और प्रतीक बब्बर भी हैं. ‘बागी 2’ 30 मार्च को रिलीज हुई है. संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के बाद ये पहली ऐसी फिल्म है जिसने 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया.

baaghi

‘बागी 2’ 2016 में रिलीज हुई ‘बागी’ का सिक्वल है. जिसमें टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर थीं. फिल्म के गाने आज भी लोगों को काफी पसंद है. फिल्म में  में अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडिस ने मशहूर गीत ‘एक दो तीन’ पर डांस किया है. जो कि फैंस को काफी पसंद आ रहा है. फिल्म का यह गाना साल 1998 की फिल्म ‘तेजाब’से है जिसे अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने पर फिल्माया गया था.  फिल्म में आर्मी और पुलिस के बीच की रस्साकशी को भी बखूबी दिखाया गया है. फिल्म में सुनाई देने वाला डायलॉग – जो तेरा टॉर्चर है वो मेरा वार्म अप है -यंगस्‍टर्स को कुछ नया और ताजा डायलॉग लगेगा.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें India.com के साथ.