टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है. इरफान खान की फिल्म ब्लैकमेल के रिलीज के बावजूद ये फिल्म सिनेमाहॉल में अपनी जगह पर बनी हुई है. दिलचस्प बात तो ये है कि इस फिल्म ने महज 11 दिनों में वरुण धवन की ‘जुड़वा 2’ का लाइफटाइम कलेक्शन का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म ने अब तक कुल मिलाकर 135.35 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. सबसे मजेदार बात तो ये है कि ये दोनों ही फिल्में साजिद नाडियावाला के नाम है लेकिन ‘बागी 2’ के साथ टाइगर ने बाजी मार ली है. फिल्म की सक्सेस को एन्जॉय करते हुए टाइगर श्रॉफ का कहना है कि सिर्फ एक ‘हीरो’ हो सकता है और वो केवल उनके पिता जैकी श्रॉफ हैं. टाइगर का मानना है कि उनके पिता के साथ उनकी कोई तुलना नहीं है. ‘हीरो’, ‘राम लखन’, ‘खलनायक’, ‘यादें’ और ‘कर्मा’ जैसी फिल्मों में जैकी श्रॉफ का निर्देशन कर चुके फिल्मकार सुभाष घई ने मंगलवार को ट्विटर पर पिता और बेटे दोनों की प्रशंसा की.

घई ने लिखा, ” वर्ष 1980 में ‘हीरो’ से अब 2018 की ‘हीरो’ में पिता जैकी को टाइगर की सफलता के रूप में सम्मान मिला है. मुझे दोनों पर बेहद गर्व है. भगवान पूरे परिवार पर प्यार बना रखे.” इस पर टाइगर ने कहा, “हम भाग्यशाली हैं कि आप हमारे अंकल हैं, लेकिन यहां केवल एक हीरो हो सकता है और वो डैड हैं. कोई तुलना नहीं.”

Photo Credits: Tiger Shroff Instagram
Photo Credits: Tiger Shroff Instagram

बता दें, ‘बागी 2’ को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है और इसके प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला है. फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा, मनोज वाजपेयी और प्रतीक बब्बर भी हैं. ‘बागी 2’ 30 मार्च को रिलीज हुई है. संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के बाद ये पहली ऐसी फिल्म है जिसने 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया.

Related image

‘बागी 2’ 2016 में रिलीज हुई ‘बागी’ का सिक्वल है. जिसमें टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर थीं. फिल्म के गाने आज भी लोगों को काफी पसंद है. फिल्म में  में अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडिस ने मशहूर गीत ‘एक दो तीन’ पर डांस किया है. जो कि फैंस को काफी पसंद आ रहा है. फिल्म का यह गाना साल 1998 की फिल्म ‘तेजाब’से है जिसे अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने पर फिल्माया गया था.

फिल्म में आर्मी और पुलिस के बीच की रस्साकशी को भी बखूबी दिखाया गया है. फिल्म में सुनाई देने वाला डायलॉग – जो तेरा टॉर्चर है वो मेरा वार्म अप है -यंगस्‍टर्स को कुछ नया और ताजा डायलॉग लगेगा.

 

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें India.com के साथ.