पिछले साल कमाई के मामले में कई बॉलीवुड फिल्मों को पछाड़कर दमदार कमाई करनेवाली फिल्म बाहुबली- द बिगिनिंग’ का दूसरा भाग, यानी कि बाहुबली 2 की रिलीज़ की तारीख तय हो चुकी है। राजामौली की बाहुबली 2 अगले साल फिर से बड़े परदे पर धमाका करने के लिए तैयार हो चुकी है और अब इसकी रिलीजिंग डेट के बारे में अनाउंसमेंट करके फिल्म निर्माता ने दर्शकों में खलबली मचा दी है। इस फिल्म ने जहाँ फिल्म जगत में कई रिकॉर्ड बनाए, वहीं दर्शकों को लुभाने में भी ये कामयाब रही।

कुछ समय पहले ही फिल्म निर्माता की ओर से ये खबर आई थी कि ‘बाहुबली 2’ 2016 में रिलीज़ नहीं होगी। जिसके बाद दर्शकों को थोड़ी निराशा हुई होगी। लेकिन हाल ही में मूवी की रिलीज़ डेट को लेकर फिर एक नई खबर आ रही है। कहा जा रहा है कि फिल्म के प्रोड्यूसर इस फिल्म को जल्द से जल्द रिलीज करना चाहते है। इस बात की जानकारी खुद राजामौली ने दी। फिल्म ‘बाहुबली- द कंक्लूजन’ के बारे में जबरदस्त चर्चा है कि इसे तय समय से पहले रिलीज किया जा सकता है।  यह भी पढ़ें: अब ‘बाहुबली’ का मुकाबला होगा बॉलीवुड के दिग्गजों से

हालांकि फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर ऑफिशियल ऐलान किया जा चुका है। वैसे तो फिल्म की रिलीज़ का काम पोस्ट प्रोडक्शन में चल रहे ग्राफिक्स के काम निर्भर करता है। इसलिए कहा जा रहा है कि इस फिल्म को समय से पहले भी रिलीज़ किया जा सकता है।

बाहुबली 2 के इस साल रिलीज़ न होने के पीछे ये कारण बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग साल 2015 के अंत तक पूरी नहीं हुई थी। जिसके बाद उसके VFX पर भी टीम बाहुबली को काम करना था। यही कारण था कि इस फिल्म को 2016 में रिलीज़ नहीं किया जा सका। बता दें कि बाहुबली- द बिगिनिंग ने दुनिया भर में करीब 600 करोड़ की कमाई की थी। ये भी पढ़ें: Bad News! बाहुबली 2 नहीं होगी 2016 में रिलीज़?

बाहुबली के पहले भाग के बाद दर्शकों के सामने कई राज़ हैं, जिनके जवाब पाने के लिए लोग बेसब्री से इस फिल्म के दूसरे भाग का इंतज़ार कर रहे हैं। अब बाहुबली के दूसरे भाग में इस रहस्य से भी पर्दा उठ जाएगा कि कटप्पा ने आखिर बाहुबली को क्यों मारा? इसके साथ-साथ लोग ये भी देखने के लिए उतावले हो रहे हैं कि बाहुबली का बेटा किस तरह अपने पिता की मौत का बदला लेता है। अब जल्द ही बाहुबली का दूसरा भाग भी रिलीज़ के लिए तैयार हो रहा है, जिसकी कमाई भी इसके पहले भाग की तरह ही रिकॉर्ड तोड़ हो सकती है।