साल 2017 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘बाहुबली-2 : कन्क्लूजन’ तो आपको याद ही होगी. प्रभास, राणा दग्गुबाति और अनुष्का शेट्टी जैसे स्टार्स से सजीं इस का जादू आज भी लोगों पर छाया है. अब पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (पीआईएफएफ) में फिल्म ‘बाहुबली’ की स्क्रीनिंग होगी.

जिसकी जानकारी राजामौली ने अपने ट्वीट में दी है. उन्होंने कहा, “बाहुबली ने मुझे कई देशों की यात्रा करने के अवसर दिए हैं..उन सभी में सबसे रोमांचक यात्रा अब पाकिस्तान की है. इस निमंत्रण के लिए पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव, कराची का धन्यवाद.”

चार दिवसीय फिल्म महोत्सव गुरुवार से शुरू हो रहा है और यह एक अप्रैल को खत्म होगा. इसके अलावा पीआईएफएफ में ‘डियर जिंदगी’, ‘आंखों देखी’, ‘हिंदी मीडियम’, ‘कड़वी हवा’, ‘निल बटे सन्नाटा’, ‘सॉन्ग ऑफ द स्कॉर्पियन्स’ और मराठी फिल्म ‘सैराट’ भी प्रदर्शित की जाएगी.

फिल्म की सफलता से खुश होकर राजामौली ने अपने एक बयान में कहा था, “दोनों फिल्मों (बाहुबली-1 और बाहुबली-2) का कुल बजट 150 करोड़ रुपये था. अगर हमें उम्मीद नहीं होती कि फिल्म इतना अच्छा परिणाम हासिल करेगी तो हम इसे बनाते ही नहीं.”

करण जौहर ने राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बाहुबली : द बिगनिंग’ और ‘बाहुबली-2 : द कन्कूलजन’ के हिंदी संस्करण का वितरण किया था.

(इनपुट IANS)