साल 2015 में आई सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ ने कमाई के कई बड़े रिकॉर्ड तोड़े। इसके साथ ही साथ फिल्म ने लोगों के दिल में ये सवाल खड़ा कर कि ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा’?। वैसे इस सवाल का जवाब सिर्फ एक शख्स को मालूम है वो हैं फिल्म के डायरेक्टर राजामौली। लेकिन उनके अलावा एक और शख्स है जिसे इसका सवाल का जवाब पता है।

बता दें कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा इसका अंदाजा हर कोई लगा रहा है लेकिन राजामौली के अलावा केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ भी जानते हैं।

सोमवार को गोवा स्थित पणजी में 47 वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया के दौरान राठौड़ ने बताया कि उन्हें इसका जवाब पता है कि क्यों कटप्पा ने बाहुबली को मारा? उन्होंने कहा कि खुद राजामौली ने उन्हें बताया है। उन्होंने बाहुबली के डायरेक्टर को धन्यवाद दिया और कहा कि इतनी अच्छी फिल्म बनाने के लिए शुक्रिया। ये भी पढ़ें: OMG! आमिर खान नहीं करेंगे अपनी फिल्म ‘दंगल’ को सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 10’ में प्रमोट, वजह जानकार आप हो जायेंगे हैरान

बता दें कि अभी कुछ ही दिन पहले ‘बाहुबली 2’ का 9 मिनट का वार सिक्वेंस लीक हो गया था। इन्टरनेट पर वायरल हुए 9 मिनट के इस वार सिक्वेंस को लीक करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तारी भी हुई थी। फ़िलहाल इस खबर के बाद बाहुबली की टीम ने तुरंत वायरल हुए इस वीडियो को इन्टरनेट पर से डिलीट करवाया। बता दें कि फिल्म ‘बाहुबली 2’ अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी।