‘बाहुबली’ से दुनियाभर में पहचान बनाने वाले एक्टर प्रभास जल्द ही फिल्म ‘साहो’ में नजर आने वाले हैं. उनकी ये फिल्म लंबे समय से सुर्खियों में है और अब हाल ही में खबर है कि इस फिल्म को हिंदी दर्शकों तक पहुंचाने का जिम्मा टी सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार ने ले लिया है. वह इस फिल्म को को-प्रोड्यूस करने वाले हैं. दरअसल, भूषण कुमार इस फिल्म को हिंदी दर्शकों के लिए प्रोड्यूस कर रहे हैं और अब वह यूवी क्रिएशन्स के साथ फिल्म को रिलीज करेंगे.

भूषण कुमार ने इसकी जानकारी खुद टी सीरीज के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर की है. ट्वीट करते हुए लिखा, ‘भूषण कुमरा ने प्रभास और यूवी क्रिएशन्स के साथ ‘साहो’ के लिए हाथ मिलाए. इस फिल्म को भूषण कुमार और टी सीरीज द्वारा प्रेजेंट किया जाएगा और फिल्म का निर्देशन सुजीत ने किया है’. प्रभास की यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. देखें ट्वीट-

बता दें, प्रभास आखिरी बार फिल्म बाहुबली में नज़र आए थे. अब वे अपनी अपकमिंग फिल्म साहो के काम में बिजी हैं. प्रभास का कहना है, ‘साहो लार्जर-दैन-लाइफ स्टोरी है. हम अपने दर्शकों को यादगार विजुअल एक्सपीरिएंस देना चाहते हैं.’ फिल्म का टीजर ‘बाहुबली2’ के साथ रिलीज हुआ था. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म में प्रभास और श्रद्धा के अलावा नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी, जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे भी नजर आएंगे.