मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों बुरे दौर से गुजर रहे हैं. खबरों की मानें तो निगेटिव लाइमलाइट में आने के कारण कपिल डिप्रेशन का शिकार हो चुके हैं. कपिल की ऐसी हालत देखकर उनके साथ काम कर चुकी भारती स‍िंह ने कहा है कि कप‍िल भाई को इस हाल में देखती हूं तो द‍िल टूट जाता है, रोना आता है. वह एक ऐसे इंसान हैं जिन्‍होंने हम सबको हंसाया है और हमारे चेहरों पर मुस्‍कान लाई है. अब जब उन्‍हें ड‍िप्रेशन से बाहर न‍िकलने के ल‍िए हमारे सपोर्ट की जरूरत है तो हम उन्‍हें परेशान कर रहे हें. क्‍यों नहीं हम उन्‍हें अकेला छोड़ देते हैं?

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए भारती ने कहा – जो भाषा कपिल ने इस्तेमाल की थी वो ठीक नहीं थी. लेकिन आपको यह समझना होगा कि कप‍िल वह हैं जो कभी ऐसा नहीं करेंगे. सभी को मालूम है कि लोगों के फोन में कॉल र‍िकॉर्डर होता है और जो भी वह कह रहे हैं, उसे क‍िसी के खिलाफ इस्तेमाल कर सकता है.

466929-bharti-singh

भारती ने कहा- कप‍िल मेरे कलिग ही नहीं मेरे गुरु भी हैं. मैं उन्हें अपना भाई मानती हूं. मैंने फोन पर पूरी घटना के बारे में बात भी की. जिस पर उन्होंने कहा क‍ि वह अभी परेशान हैं और बाद में बात करेंगे.  मैंने उनसे कहा लोग अब भी उनसे बेहद प्‍यार करते हैं और वे पुराने कप‍िल को वापस देखना चाहते हैं.

बता दें कि ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ को ऑफ एयर कर दिया गया है. अब तक शो के केवल 3 एपिसोड ही आए थे. खबरों की मानें तो कप‍िल के लगातार व‍िवादों और शूट‍िंग कैंस‍िल करने की वजह से चैनल ने ये फैसला लिया है.