वेलेंटाइन वीक के मौके पर इंटरनेट सनसनी बनीं मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश के वायरल हुए एक वीडियो ने लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी थी. दरअसल, ये उनकी फिल्म ‘ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)’ का एक वीडियो सीन था जिसमें वे आंख मारते हुए लड़के के प्रपोज का जवाब दे रही थीं. लोगों को उनके एक्सप्रेशन इतने पसंद आए कि उन्होंने इस वीडियो को कई हजार बार प्ले करके देखा. लेकिन क्या आपको पता है कि ये आंख मारने का अंदाज प्रिया प्रकाश का ईजाद किया हुआ नहीं है बल्कि भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे तीन साल पहले ऐसा कर चुकीं हैं. आम्रपाली ने ये एक्सप्रेशन भोजपुरी गाने ‘माथा फेल हो गेल’ में दिया था. 2015 में आई इस फिल्म का नाम था राजा बाबू, जिसमें मुख्य भूमिका निभाई थी दिनेश लाल यादव निरहुआ ने, जोकि बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुके हैं. इस गाने के बाद दोनों की जोड़ी फेमस हो गई थी.

आम्रपाली दुबे की  निरहुआ के साथ डेब्यू फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाढ़े थे. लेकिन बात यही तक नहीं रूकी. उनकी दूसरी फिल्म भी ऐसा ही कमाल दिखा रही है. जिसका नाम है ‘निरहुआ हिंदुस्तानी-2’. ये फिल्म भी रिलीज हुई तो लोगों को काफी पसंद आई. फिल्म के गाने और ट्रेलर कमाल के हैं. अब ये फिल्म यू ट्यूब पर रिलीज हो गई है. इसे 24 घंटे पहले ही  यूट्यूब पर रिलीज किया गया था और अब ये दो मिलियन का आंकड़ा पार कर चुकी है.

priya-prakash-1518416486

कौन है प्रिया प्रकाश?

प्रिया प्रकाश का पूरा नाम प्रिया प्रकाश वरियर है और मलयालम फिल्‍म ‘उरु अडार लव’ में उन्‍हें एक छोटा सा रोल दिया गया है. पर उनकी आंखों का जादू ऐसा चला कि कुछ दिनों के अंदर ही इंस्‍टाग्राम पर प्रिया के फॉलोअर्स की संख्‍या ने फेसबुक के संस्‍थापक मार्क जुकरबर्ग को पीछे छोड़ दिया, जिसके इंस्‍टाग्राम एकाउंट के 4.1 मिलियन फॉलोअर्स है. प्रिया प्रकाश त्रिशूर स्‍थित विमला कॉलेज में पढ़ती हैं. वह बी.कॉम फर्स्‍ट ईयर में पढ़ती हैं. विमला कॉलेज गर्ल्‍स कॉलेज है. कॉमर्स में पढ़ाई करने वाली उनकी सहेलियों का ख्‍वाब जहां सीए, सीएस, फैशन डिजाइनर और मेकअप आर्ट‍िस्‍ट बनना था, वहीं 5’7 कद वाली प्रिया प्रकाश कॉलेज के पहले दिन से ही एक्‍टर बनने का सपना देखती थीं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.