भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस रानी चटर्जी का पहला भोजपुरी म्यूजिक वीडियो आई लव यू रिलीज हो चुका है. इस गाने में रानी मॉडल-एक्टर सौरभ रॉय के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो को एक्ट्रेस के यू-ट्यूब चैनल रानी चटर्जी एंटरटेनमेंट पर रिलीज किया गया है जिसमें सौरभ जिम में वर्क आउट करते दिख रहे हैं. इस गाने को उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान की शिष्या कल्पना ने गाया है.

इससे पहले रानी को भोजपुरी की मशहूर फिल्म ससुरा बड़ा पैसावाला, सीता, देवर बड़ा सतावेला और रानी नं. 786 में देखा चुका है. इस गाने को संतोष पुरी ने लिखा है. इसके निर्देशक राम यादव हैं और संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. यू-ट्यूब पर इस गाने को अपलोड होने के बाद रानी ने भोजपुरी ऑडियंस का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा भोजपुरी ऑडियंस के असीम प्यार और सहयोग के कारण ही यह गाना दुनिया के सामने आ पाया है. उन्होंने कहा कि लोगों के बदलते मिजाज के कारण ही इस गाने को बनाने की जरूरत महसूस हुई.

ये भी पढ़ें: KRK ने कहा- मुझे पेट का कैंसर, अमिताभ के साथ काम करने की आखिरी तमन्ना

वीडियो देखने के बाद लोगों ने कहा कि इसमें रानी और सौरभ की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है. रानी अभी तक 250 भोजपूरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं और फिलहाल और अपने करियर की पहली पंजाबी फिल्म आसरी में भी काम कर रही हैं. हालांकि रानी को पंजाबी भाषा बोलनी नहीं आती है लेकिन उनकी कड़ी मेहनत से वो पंजाबी इंडस्ट्री में भी सफलता पा सकती हैं. बता दें कि रानी चटर्जी की पहली भोजपुरी फिल्म मनोज तिवारी के साथ फिल्म ”ससुरा बड़ा पैसावाला” थी जिसने लगभग 35 करोड़ का कारोबार किया था.