नई दिल्ली. अपने अश्लील गानों, फिल्मों और द्विअर्थी संवादों के लिए हमेशा चर्चा के केंद्र में रहे भोजपुरी सिनेमा जगत के लिए एक अच्छी खबर आई है. भोजपुरी फिल्म ‘पवन राजा’ ने इतिहास रच दिया है. हैप्पी फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को यूट्यूब पर केवल 17 दिनों में एक करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले हैं. यानी अब तक एक करोड़ से ज्यादा लोग इस फिल्म को ऑनलाइन देख चुके हैं.

पिछले साल छठ के अवसर पर रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी बिजनेस का रिकॉर्ड बनाया था. इसके बाद यूट्यूब पर मिल रही ऐसी सराहना से भोजपुरी सिनेमा जगत से जुड़े लोग प्रसन्न हैं. खासकर भोजपुरी फिल्म उद्योग के लिए यह खबर सोने पर सुहागा है. क्योंकि एक तरफ तो फिल्म के ऑनलाइन प्रचार-प्रसार से भोजपुरी भाषा की तरक्की की बात है, वहीं दूसरी ओर भोजपुरी फिल्मों के दर्शक भी बढ़ने की उम्मीद है. क्योंकि महज 17 दिनों में एक करोड़ व्यूज का आंकड़ा पार कर जाना रिकॉर्ड से कम नहीं है. किसी और भोजपुरी फिल्म के लिए भी अब यह आंकड़ा एक माइलस्टोन का काम करेगा.

फिल्म की ऑनलाइन सफलता से पूरी टीम खुश
सुपर स्टार पवन सिंह के निजी जीवन संघर्ष के ऊपर बनी इस फिल्म के निर्माता धनंजय सिंह हैं और इसका निर्देशन किया है अरविंद चौबे ने. फिल्म के लेखक वीरू ठाकुर हैं, वहीं संगीत अविनाश झा घुंघरू, डीओपी देवेंद्र तिवारी, संकलन दीपक जऊल का है. बता दें कि अभिनेता पवन सिंह और निर्देशक अरविंद चौबे हमेशा अपने अलग-अलग तरह के कारनामों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. वे एक दूसरे के लिए हमेशा लकी साबित होते रहे हैं. बहरहाल इस सफलता को लेकर फिल्म ‘पवन राजा’ की टीम के सभी लोग उत्साहित हैं. ‘पवन राजा’ भोजपुरी फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों के बीच आजकल चर्चा का विषय बना हुआ है. फिल्म के मुख्य कलाकार हैं पवन सिंह, अक्षरा सिंह, बृजेश त्रिपाठी, आयज खान, देव सिंह और सुशील सिंह. वहीं फिल्म में स्पेशल सांग पर आम्रपाली दुबे थिरकती दिख रही हैं.