रीना फिल्‍मस हाउस के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्‍म ‘ससुरा धोखेबाज’ की शूटिंग कंप्‍लीट हो चुकी है और अब इसके पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम तेजी से मुंबई मे चल रहा है. इसकी जानकारी फिल्‍म की प्रोड्यूसर रीना सिंह और राजेश शुक्‍ला ने दी. उन्‍होंने बताया कि सामाजिक जॉनर की इस फिल्‍म की शूटिंग यूपी के में सोनभद्र की गई है. फिल्‍म को जल्‍द ही रिलीज करने की योजना है हालांकि अभी कोई डेट फाइनल नहीं की गई है. फिल्म के प्रोड्यूसर का कहना है कि पोस्‍ट प्रोडक्‍शन के बाद पहले इसका ट्रेलर रिलीज करेंगे उसके बाद इसके रिलीज की डेट अनाउंस करेंगे.

SASURA 2

ये भी पढे़ं: अमिताभ बच्चन ने लिखी जया बच्चन के बर्थडे पर दिल को छू लेने वाली बात

रीना सिंह ने कहा कि फिल्‍म ‘ससुरा धोखेबाज’ का कॉन्सेप्ट काफी अलग है और यह एक मैसेज ओरिएंटेड फिल्म है. इससे लोगों को इंटरटेंमेंट तो मिलेगा ही, साथ ही एक सकारात्‍मक संदेश भी लोगों के बीच जाएगा. इसमें हाल ही में बिहार सरकार द्वारा दहेज और बाल विवाह के खिलाफ चलाए गए अभियान का भी जिक्र है, जो इस मुहिम में अपनी भागीदारी का निर्वहन करेगी. उन्होंने बताया कि इस फिल्‍म में उस धारणा को जीवित रखने की कोशिश की है, जिसमें समझा जाता है कि सिनेमा समाज के लिए आइने का काम करती है. फिल्‍म के गानों से लेकर एक्‍शन, डायलॉग, नृत्‍य काफी आकर्षक है, जो दर्शकों को लुभाएंगे.

sasura 3

गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्‍म ‘ससुरा धोखेबाज’ को कुमार विजय ने डायरेक्‍ट किया है, जबकि इसके पीआरओ संजय भूषण पटियाल हैं. इस फिल्म में रिमझिम, बबलू करेंट, बंदनी मिश्रा, आनंद मोहन, अतुल श्रीवास्‍तव, राजेश शुक्‍ला, पिंकी सिंह, रविंद्र मौर्या, आशीष तांबे, जय मौर्या, अनुराग पांडेय, आमीर शेफी आदि कलाकार मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्‍म की कहानी राजेश शुक्‍ला ने और डॉयलोग और गीत सुनील कुमार यादव ने लिखे हैं जबकि संगीत लाखे बाबला का है. फिल्‍म में एक बार फिर से संजय कोर्वे की शानदारी कोरियोग्राफी नजर आएगी.