टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 10 की शुरुआत हो चुकी है। बिग बॉस के घर में आये दिन कुछ ना कुछ होता रहता है। घरवालों के बीच झगड़ा ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। इस बार लोपा और स्वामी के बीच झगड़ा हुआ। जिसमें लोपा ने ओम स्वामी को टिशु पेपर फेक कर मारा। लोपा के इस हरकत पर स्वामी भड़क जाते हैं लेकिन माफ़ी मांगने के बजाय लोपा कहती है कि अगर मारना होगा तो सीधे चपात मरूंगी।

स्वामी और लोपा दोनों ही बिग बॉस के घर में कई बार दूसरे कंटेस्टेंट से लड़ चुके हैं। गुरुवार के एपिसोड में मोना मनु से कहती हैं कि वो उन्हें घर का कैप्टन बनते हुए देखना चाहती है। जिसके बाद मनु घरवालों से पूछते हैं कि वो घर का कैप्टेन किसे बनना देखना चाहते हैं।

जिसके बाद वो घर वालों से कहते हैं कि घर का कैप्टेन उसे बनना चाहिए जिसकी बात सभी मानते हो। जिसके बाद वो अपना और मनु का नाम देते हैं। फिर प्रियंका मनवीर का नाम लेती हैं और कहती हैं कि मनवीर भी कैप्टेन बनने लायक हैं।  ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने की शहीद जवान पभु सिंह के परिवार की मदद, शहीद के पिता ने खिलाड़ी के बारे में कही ऐसी बात की आपकी आखें हो जायेंगी नम

मनवीर और मोना में गुरुवार के एपिसोड में झगड़ा देखने को मिला जिसे सुलझाने के चक्कर में मनु और मनवीर की भी आपस में बहस की स्थिती बन गई।