बिग बॉस का घर बड़ा अजीब है. यहां कब झगड़े हो जाये और कब प्यार कोई नहीं कह सकता. यहां अचानक दोस्त, दुश्मन बन जाते हैं और दुश्मन दोस्त बन जाते हैं. बिग बॉस सीजन 11 में रोज़ हो रहे ट्विस्ट और हंगामे से ना केवल फैन्स हैरान हैं बल्कि खुद सलमान खान भी सोच में पड़ गए हैं. जब से ये सीजन शुरू हुआ है तभी है शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की लड़ाई चर्चा की विषय बनी हुई है. शिल्पा ने तो विकास को इतना ज्यादा परेशान कर दिया कि वो घर छोड़कर भागना चाहते थे लेकिन अब जो हुआ है उसे देख ना केवल फैन्स हैरान है बल्कि घर के मेंबर आकाश डडलानी के होश उड़े भी हुए हैं.

वीकेंड का वार में देखा गया कि मेहजबीन और सब्यसाची घर से बेघर जो जाते हैं. उनके जाने के बाद शिल्पा डाइनिंग टेबल के निचे बैठकर रोती रहती हैं. उन्हें रोता देख विकास से नहीं रहा जाता और वो उन्हें चुप कराने पहुंच जाते हैं. दोनों बात करते हैं और दोस्त बन जाते हैं. दोनों के पैचअप से लोगों को हैरानी तो हुई लेकिन कहीं न कहीं ये अच्छा ही हुआ.

बेनाफ्शा के साथ बढ़ती नजदीकियों को देख भड़क उठी प्रियांक की गर्लफ्रेंड दिव्या, कहा- उसने मुझे धोखा दिया है

बेनाफ्शा के साथ बढ़ती नजदीकियों को देख भड़क उठी प्रियांक की गर्लफ्रेंड दिव्या, कहा- उसने मुझे धोखा दिया है

शिल्पा और विकास की नयी दोस्ती अब आकाश डडलानी को पसंद नहीं आ रही है. आज के एपिसोड में दिखाया जायेगा कि आकाश इस बात से काफी नाराज़ हैं और वो शिल्पा और विकास को कहते दिखाई देंगे कि उन दोनों ने शो के लिए झगड़ा करने का ड्रामा किया. बता दें, आकाश शुरू से ही शिल्पा के सपोर्ट में हैं. शिल्पा के लिए ही उन्होंने विकास से पंगा लिया. वो हर कदम शिल्पा के साथ साए की तरह रहे लेकिन अब शिल्पा और विकास की दोस्ती उन्हें बिलकुल पसंद नहीं आ रही है.

चलिए अब देखना होगा कि आकाश के कहने पर शिल्पा, विकास से दूरी बनाती हैं या नहीं.