अर्शी खान को भला कौन नहीं जानता. बिग बॉस के घर में जाने के पहले से ही वो विवादों से घिरी हुई हैं. शो में अर्शी पहले शिल्पा की दोस्त बनी और बाद में विकास गुप्ता की. और अब वो दोनों की अच्छी दोस्त बन चुकी हैं. अर्शी को समझना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. लोग जब झगड़ते हैं तो वो खूब हंसती है. उनका मूड हुआ तो झगड़े में कूद भी जाती हैं. अर्शी खान जिस तरह से शो में गेम खेल रहीं हैं उसे देख कोई नहीं कह सकता कि वो किसी के साथ अच्छी दोस्ती भी निभा सकती हैं लेकिन हाल ही में जो हुआ उसे देख यक़ीनन फैन्स हैरान रह जायेंगे.

पिछले एपिसोड में बिग बॉस ने घरवालों को अपनी दोस्ती आज़माने का एक मौका दिया. उन्होंने कुछ सदस्यों को खुद से ही नॉमिनेट किया और उन्हें खुद को सुरक्षित करने का एक मौका भी दिया. बिग बॉस ने विकास गुप्ता को नॉमिनेट किया और उन्हें कहा कि वो बस एक शर्त पर सुरक्षित हो सकते हैं अगर उनकी दोस्त अर्शी खान अपनी साड़ी नाईटी बिग बॉस को सौंप दे. वो नाईटी उन्हें कभी नहीं मिलेगी.

बता दें, जहां घर में सभी सदस्य हमेशा अच्छे और स्टाइलिश कपड़ों में नज़र आते हैं वहीं अर्शी दिन-रात नाईटी पहने घुमती रहती हैं. उनके साथ-साथ उनकी नाईटी भी काफी फेमस हो गयी है. कई लोग उनका मज़ाक भी उड़ाते हैं लेकिन अर्शी को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता. एक तरह से कहें तो अर्शी को अपनी नाईटी से बहुत प्यार है लेकिन विकास गुप्ता को नॉमिनेट होने से बचाने के लिए उन्होंने अपनी नाईटी स्टोर रूम में रख दी. ऐसा करते हुए अर्शी खान काफी खुश नज़र आई. उन्होंने ये कहा भी कि वो ये ख़ुशी-ख़ुशी कर रहीं हैं.

चलिए अब कम से कम अर्शी नाईटी नहीं पहनेंगी और दूसरे कपड़ों में नज़र आएंगी.